लाइव टीवी

एक्टर विजय राज को मिली जमानत, छेड़छाड़ के आरोप पर पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Updated Nov 04, 2020 | 07:48 IST

महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में अरेस्‍ट किए गए एक्‍टर विजय राज को जमानत मिल गई है। शेरनी फ‍िल्‍म की शूटिंंग के स‍िलस‍िले में इन द‍िनों व‍िजय राज मध्‍य प्रदेश में हैं।

Loading ...
Vijay Raj
मुख्य बातें
  • 2 नवंबर की रात महिला क्रू मेंबर ने लगाया था व‍िजय राज पर आरोप
  • डिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने व‍िजय राज पर दर्ज किया था केस
  • 3 नवंबर को उन्‍हें रामनगर पुलिस ने गोंदिया न्यायालय में पेश किया

महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में अरेस्‍ट किए गए विजय राज को जमानत मिल गई है। 2 नवंबर की रात 'शेरनी' की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई महिला ने विजय राज पर द गेटवे होटल में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला ने मध्य प्रदेश गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस ने तत्‍काल एक्‍शन लेते हुए धारा 354 (A) (D) के तहत उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया था!

विजय राज को आज यानी 3 नवंबर को रामनगर पुलिस द्वारा गोंदिया न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी। गली बॉय में अभिनय करने वाले विजय राज फिलहाल विदर्भ क्षेत्र में शेरानी की शूटिंग कर रहे थे। इस फ‍िल्‍म में जहां अदाकारा विद्या बालन लीड रोल में हैं, वहीं विजय राज भी काफी अहम रोल निभा रहे हैं।

ये सभी कलाकार गोंदिया के तीन सितारा होटल द गेटवे में ठहरे हुए है। एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने इस पूरे मामले की जानकारी दी। वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय राज हाल ही में डिज्‍नी हॉट स्‍टार की वेबसीरीज परिवार में नजर आए हैं। इस फ‍िल्‍म में बधाई हो फेम गजराज राव लीड रोल में हैं।

वहीं जल्‍द ही वह आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगे। विजय राज अपने कैरेक्‍टर को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्‍हें धमाल, मानसून वेडिंग, गली बॉय, गुलाबो सिताबो, वेलकम, सूरमा जैसी फ‍िल्‍मों में देखा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।