लाइव टीवी

गिनी-चुनी फिल्में कर बॉलीवुड से गायब हो गईं काजोल की छोटी बहन तनीषा, बोल्ड फोटोज शेयर कर रहती हैं चर्चा में

Updated Dec 28, 2020 | 13:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन कुछ फिल्मों के बाद ही वो फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं। तनीषा इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tanishaa Mukerji
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में किया था बॉलीवुड डेब्यू।
  • फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहीं तनीषा।
  • कुछ फिल्मों के बाद ही तनीषा बॉलीवुड से गायब हो गईं।

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने सफलता हासिल की तो वहीं उनके भाई- बहन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में असफल रहे और फ्लॉप साबित हुए। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस काजोल। काजोल अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल रही हैं और आज भी उनके लाखो चाहने वाले हैं, लेकिन काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना सकीं। 

इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम

तनीषा एक्ट्रेस तनुजा और शोमू मुखर्जी की बेटी और काजोल की छोटी बहन हैं। तनीषा ने साल 2003 में बॉलीवुड फिल्म शशश... (Sssshhh...) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो उदय चोपड़ा के साथ फिल्म नील एंड निक्की में दिखीं, जिसमें वो काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं जिसके चलते वो चर्चा में रहीं। इसके बाद तनीषा ने फिल्म सरकार, टैंगो चार्ली, वन टू थ्री और सरकार राज में काम किया लेकिन वो अपनी पहचान नहीं बना सकीं।

बिग बॉस में आईं थीं नजर

इसके अलावा साल 2012 में तनीषा रिएलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में दिखीं। इस दौरान वो घर के सदस्य अरमान कोहली के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं। शो में अक्सर दोनों के बीच करीबी देखी गई और वो एक दूसरे के गले लगते और किस करते दिखे। हालांकि घर से बाहर जाने के बाद दोनों अलग हो गए। अरमान से उनकी नजदीकियों को लेकर तनीषा के परिवार ने आपत्ति भी जताई थी। 

शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज

तनीषा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अपनी बिकिनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। इंस्टाग्राम पर तनीषा 2.5 हजार से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या भी 8 लाख से ज्यादा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।