लाइव टीवी

कितनी अमीर हैं Kiara Advani? Sidharth Malhotra से क्या है स्पेशल रिश्ता, खुद दिए Google के सवालों के जवाब

Updated Aug 16, 2021 | 16:02 IST

Kiara on Most Googled Questions: शेरशाह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मोस्ट गूगलड क्वेश्चंस का बेहद दिलचस्प जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते के बारे में भी फैंस से साझा किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोस्ट गूगलड क्वेश्चंस का Kiara Advani ने दिया रोचक जवाब
मुख्य बातें
  • क्या कियारा अमीर हैं? इस पर कियारा ने दिया बेहद दिलचस्प जवाब।
  • दर्शकों को आलिया भट्ट और खुद से कंफ्यूज नहीं करना चाहती थीं कियारा। 
  • अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा का कियारा ने बताया अपना सबसे करीब दोस्त। 

Kiara on Most Googled Questions: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद कर रही हैं। एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से कियारा आडवाणी का बॉलीवुड करियर बूस्ट होने लगा है। कबीर सिंह फिल्म के बाद कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। वह अपनी रिलीज शेरशाह में काम के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट उनका किरदार इस फिल्म में काफी सराहनीय रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने गूगल में सबसे ज्यादा सवाल का बहुत रोचक जवाब दिया है। कियारा आडवाणी के इन जवाबों ने फैंस को काफी एंटरटेन किया है। 

क्या कियारा आडवाणी अमीर हैं? Is Kiara Advani rich?
कियारा आडवाणी से आधारित गूगल पर कई सवाल पूछे गए हैं। इन सवालों में से सबसे कॉमन सवाल ये है कि क्या कियारा आडवाणी अमीर हैं? इस सवाल का जवाब कियारा आडवाणी ने बेहद शानदार तरीके से दिया। उन्होंने कहा कि कियारा आडवाणी अपने मूल्यों, संस्कृति और भावनाओं से अमीर हैं। कियारा आडवाणी का ये जवाब वाकई लाजवाब है। 

कियारा ने बताया क्यों उन्होंने आलिया से अपना नाम रखा कियारा 

उनके फैंस के मन में अक्सर यह सवाल रहता है कि कियारा ने अपना नाम क्यों बदला। इस पर कियारा ने ये जवाब दिया कि जब वो अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तब वो अपनी पहचान बनाने में जुटी थीं। वो नहीं चाहती थीं कि लोग आलिया भट्ट और उनके बीच में कंफ्यूज हों। इसीलिए उन्होंने अपना नाम बदलने का फैसला लिया। इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि लोग उन्हें प्यार से 'आलू', 'Als', 'कियारा' या 'की' कह कर बुलाते हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया अपना करीब दोस्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ती रहती हैं। मगर इस मुद्दे पर अपने विचार सामने रखते हुए कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके सबसे करीबी दोस्त में से एक हैं।

उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म के लिए बहुत तैयारियां करते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह खूबी कियारा के अंदर भी है। इस बात पर वो खुद को सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ कर देखती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।