लाइव टीवी

Rakul Preet Singh: कॉन्डोम टेस्टर का किरदार निभाएंगी रकुल प्रीत सिंह, बोल्ड फिल्म में मिला ऐसा रोल!

Updated Apr 26, 2021 | 17:29 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कॉन्डोम टेस्टर का रोल निभाते हुए नजर आने वाली है। आरएसवीपी की फिल्म में उनका किरदार बोल्ड और कॉमेडी के मिश्रण से भरा हुआ होगा।

Loading ...
रकुल प्रीत सिंह
मुख्य बातें
  • RSVP की फिल्म में रकुलप्रीत सिंह निभाएंगी अब तक का सबसे बोल्ड किरदार।
  • कॉन्डोम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री।
  • बोल्डनेस के साथ कॉमेडी और सोशल मैसेज का मिश्रण होगी फिल्म।

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह मौजूदा समय में इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं, जिनकी किटी में मई दिवस, थैंक गॉड, डॉक्टर जी जैसी कई फिल्में हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स से पता चला है कि अभिनेत्री अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म में एक कॉन्डोम टेस्टर के रोल में नजर आने वाली हैं। यह एक महिला केंद्रित सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। रॉनी स्क्रूवाला की RSVP की ओर से बनने जा रही इस फिल्म के लिए अभिनेत्री ने मौखिक रूप से 'हां' कह दिया है और उनका यह किरदार काफी बोल्ड होने वाला है।

अभिनेत्री के जल्द ही शूटिंग को शुरू करने की उम्मीद है और निर्माता इसे रिकॉर्ड समय में पूरा करने की भी योजना बनाई है। खैर, रकुल के फैंस को यकीन है कि यह आउट ऑफ द बॉक्स और बोल्ड विषय निश्चित रूप से दर्शकों को प्रभावित करेगा। इस बीच, अभिनेत्री वर्तमान में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अभिनीत 'मेयर डे' को लेकर व्यस्त हैं, जहां वह एक पायलट का रोल कर रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस टीम में शामिल होने के उत्साह के बारे में बोलते हुए, रकुल प्रीत ने कहा, 'मैंने अतीत में अजय सर के साथ काम किया है लेकिन फिर भी उनके साथ काम करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। एक फिल्म में उनके सह-पायलट के रूप में दिखूंगी जहां वह ना सिर्फ मेरे सह-कलाकार हैं बल्कि निर्देशक भी हैं। जब मैंने एक अभिनेत्री बनने का फैसला किया, तो अन्य सभी एक्टर्स की तरह मैंने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना देखा था और मुझे बहुत खुशी है कि इस फिल्म में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मेरा सपना सच हो जाएगा।'

अभिनेत्री को अगली बार फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा जाएगा, जिसमें उनके साथ प्रमुख भूमिकाओं में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता और अदिति राव हैदरी भी हैं। यह फिल्म 18 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।