लाइव टीवी

रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, लिखा- क्या मैं आपकी बात को सही कर सकती हूं?

Updated Dec 18, 2019 | 16:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Renuka Shahane Reply to Troller: एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया। उनका यह ट्वीट वायरल हो गया है और फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
Renuka Shahane
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने हाल ही में एक ट्रोलर को ट्विटर पर करारा जवाब दिया
  • ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए रेणुका को खराब एक्ट्रेस बताने की कोशिश की थी जिसका उन्होंने जवाब दिया
  • रेणुका का यह ट्वीट वायरल हो गया है और फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं

सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और खुद से जुड़े पोस्ट यहां शेयर करते रहते हैं। जहां एक तरफ फैंस को उनके यह पोस्ट पसंद आते हैं तो वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो सेलेब्स को ट्रोल करने और उनपर भद्दे कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ते। वैसे तो अक्सर सेलेब्स इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज करते हैं लेकिन कई बार वो इन्हें करारा जवाब भी दे देते हैं और हाल ही में ऐसा किया है एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने।

एक ट्विटर यूजर ने रेणुका को टैग कर ट्वीट किया और लिखा, 'यू आर जस्ट Dam एक्ट्रेस।' इसपर रेणुका ने करारा जवाब देते हुए लिखा, 'आपका मतलब है 'Damn'? Dam नदियों पर बनाए जाते हैं, बिजली का दोहन करने के लिए। आपका यह मतलब नहीं है कि मैं Dam हूं, है ना? अगर मैं चाहती भी यह बनना तो भी नहीं बन पाती। ये निर्जीव चीजें हैं। Damn! अब क्या मैं आपके वाक्य को सही कर सकती हूं? 'यू आर जस्ट Damn एक्ट्रेस' हां मैं हूं। मैं एक बेहतरीन एक्टर हूं।' 

रेणुका के इस जवाब ने उनके फैंस का दिल जीत लिया और वो एक्ट्रेस के समर्थन में उतर आए। एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'आप ना केवल एक्ट्रेस हैं बल्कि एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है, एक अच्छी इंसान हैं और आशुतोष राणा के साथ आपकी जोड़ी काफी अच्छी है। बॉलीवुड के उन लोगों को देखकर बहुत अच्छा लगता है, जिनके पास वर्किंग मॉरल कम्पास है और वो बेहतरीन काम कर रहे हैं।'

वहीं दूसरी तरफ रेणुका के कई फैंस ने उन्हें ऐसे लोगों को नजरअंदाज करने की सलाह दी। तो वहीं कुछ फैंस ने लिखा कि इस जवाब से आपने दिल जीत लिया। मालूम हो कि रेणुका शहाणे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी ट्रोलर को करारा जवाब दिया हो। इससे पहले भी कई बार वो ऐसा कर चुकी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।