लाइव टीवी

अक्षय कुमार ने की एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की आर्थिक मदद, रेणुका शहाणे ने बताया फरिश्ता

Updated Jun 16, 2020 | 19:34 IST

Renuka Shahane thanks Akshay Kumar: अक्षय कुमार टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की मदद के लिए आगे आए हैं। नुपुर आर्थिंक तंगी से जूझ रही हैं।

Loading ...
रेणुका शहाणे और अक्षय कुमार।
मुख्य बातें
  • बॉलावुड एक्टर अक्षय कुमार ने टीवी एक्ट्रेस नुपुर की आर्थिक मदद की
  • एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने इसके लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया
  • रेणुका ने सोशल मीडिया पर नुपुर की मदद की गुहार लगाई थी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की आर्थिक मदद की है। अक्षय ने यह मदद एक्ट्रेस रेणुका शहाणे की एक फेसबुक पोस्ट की। रेणुका ने कुछ वक्त पहले अपनी दोस्त नुपुर के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने बताया था कि नुपुर की मां बीमार हैं और इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं।

रेणुका ने नुपुर की मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद अक्षय आगे आए। अक्षय के मदद करने की सूचना रेणुका ने खुद ट्विटर पर दी है। उन्होंने एक के बाद एक इस संबंध में सात ट्वीट किए हैं। रेणुका अक्षय के इस नेक व्यवहार से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने अक्षय का शुक्रिया अदा किया और उन्हें एक फरिश्ता बताया है। 

रेणुका ने कहा, 'पीएमसी बैंक क्राइसिस, बीमार मां और हमारी इंडस्ट्री में तालाबंदी के चलते नुपुर बुरे दौर से गुजर रही थीं। मैं उन लोगों के बारे में क्या कह सकती हूं, जिन्होंने इस भयावह समय में मेरे दोस्त नूपुर की मदद की। मैं आप सभी की सराहना करना चाहती हूं और अपील करती हूं कि आगे कोई कॉन्ट्रिब्यूट न करें।'

रेणुका ने अपने अगले ट्वीट में बतया कि फिल्म इंडस्ट्री के एक फरिश्ते ने नुपुर की मदद की, जिससे अब नुपुर की मां को अच्छा इलाज मिलेगा। उनके लिखा कि उन्होंने मेरी पोस्ट पढ़ी और ट्विटर पर मदद के बारे में पूछा। उन्होंने मेरे पति आशुतोष राणा से फोन जानकारी ली। उन्होंने पूछा कि नुपुर को कितने पैसों की जरूरत है। मैंने उन्हें अमाउंट के बारे बताया जिसपर उन्होंने कहा कि काम हो जाएगा। 

रेणुका ने बताया कि जब उन्होंने उस फरिश्तो को धन्यवाद बोला तो उन्होंने मराठी में कहा, 'कृपया मुझे धन्यवाद न दें। उनकी मां ठीक हो जाएं। यही सबसे जरूरी है।' रेणुका ने आगे लिखा कि ऐसे समय में जब लोगों के एक-दूसरे के लिए खड़े नहीं होने के बारे में बहस चल रही है। इस फरिश्ते ने साबित कर दिया है कि उसके जैसे हीरे हैं जो किसी की जरूरत में हमेशा खड़े होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि इस बेहद उदार, दयालु फरिश्ते का आभार प्रकट करतूी हैं। यह फरिश्ता कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं, जिनका दिल साफ और सोने की तरह खरा है। उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा कि अक्षय कुमार के लिए शुक्रिया बेहद छोटा शब्द है। आपके रहमदिली ने मुझे काफी प्रभावित किया है। आप और आपके परिवार को खुशियां और सफलता मिले। मैं वाकई आपकी ऋणी हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।