लाइव टीवी

Shikha Malhotra Hospitalised: स्ट्रोक के बाद लकवे का शिकार हुईं शिखा मल्होत्रा, एक महीने पहले कोरोना से उबरीं

Updated Dec 11, 2020 | 16:01 IST

संजय मिश्रा के साथ फिल्म Kaanchli Life in a Slough में काम करने वाली शिखा मल्‍होत्रा कोरोना काल में नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही थीं। अब वह ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई हैं।

Loading ...
Shikha Malhotra
मुख्य बातें
  • संजय मिश्रा के साथ फिल्म Kaanchli Life in a Slough में आई थीं नजर।
  • कोरोना काल में नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही थीं श‍िखा मल्‍होत्रा।
  • खुद की कोरोना र‍िपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव, हो गई थीं ठीक।

Actress Shikha Malhotra suffers paralysis after stroke: बॉलीवुड एक्‍टर संजय मिश्रा के साथ फिल्म Kaanchli Life in a Slough में काम करने वाली शिखा मल्‍होत्रा कोरोना काल में नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही थीं। अब वह ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई हैं। स्वेच्छा से COVID रोगियों के लिए एक नर्स के रूप में सेवा करने के बाद सुर्खियों में आई अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा ​खुद भी COVID-19 पॉजिटिव आई थीं और भर्ती रही थीं। 

एक्ट्रेस शिखा ने पोस्ट में लिखा था, 'अभी शरीर में ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। पोस्ट उनके लिए है जो कहते हैं कि कोरोना कुछ नहीं हैं ...  पिछले 6 महीनों से आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं ने सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है कि आपकी दुआओं से जल्द स्वस्थ भी हो जाऊंगी।'

अब शिखा मल्होत्रा को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्रेन स्ट्रोक से उनके शरीर का दाहिना हिस्सा काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है और लकवा मार गया है। जिसके चलते उन्हें जुहू के कूपर हॉस्टिपल में एडमिट कराया गया है। ऐसा कोविड-19 से अभिनेत्री के उबरने के महज एक महीने बाद हुआ है।

उनके मैनेजर ने बताया कि शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। शिखा की हालत ऐसी है कि वह बात नहीं कर पा रही हैं। डॉक्‍टर उन्‍हें ठीक करने की हर संभव कोशिश करने में लगे हुए हैं, उधर उनके प्रशंसक सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

शिखा ने हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे अस्पताल में काम किया था। वह आइसोलेशन डिपार्टमेंट में थीं। शिखा ने दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग अस्पताल से बीएससी ऑनर्स की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।