लाइव टीवी

आदिपुरुष को लेकर महाशिवरात्रि पर होगी बड़ी अनाउंसमेंट, जल्द रिलीज होगी प्रभास और कृति सेनन की फिल्म

Updated Feb 28, 2022 | 23:30 IST

Prabhas And kriti sanon Adipurush big announcement : प्रभास और कृति की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष के लॉन्च के इंतजार में हैं। अब कृति ने एक टीजिंग अपडेट शेयर कर फैन्स के उत्साह को बढ़ा दिया है...

Loading ...
प्रभास और कृति सेनन।
मुख्य बातें
  • आदिपुरुष इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक है।
  • अब कृति ने एक टीजिंग अपडेट शेयर कर फैन्स के उत्साह को बढ़ा दिया है।

Adipurush Big Announcement : प्रभास और कृति सेनन की आने वाली फिल्म आदिपुरुष इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म की पहली घोषणा के बाद से ही फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फैन्स प्रभास और कृति की बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के इंतजार में हैं। अब कृति ने एक टीजिंग अपडेट शेयर कर फैन्स के उत्साह को बढ़ा दिया है। कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फिल्म का नाम आदिपुरुष शेयर करते हुए घोषणा की है-  समय '7:11 AM' लिखा है। 

कृति ने अपने कैप्शन में टाइम बताया है और प्रभास व टीम के अन्य सदस्यों को टैग किया है। कृति सेनन के पोस्ट करते ही फैंस ने इसपर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करना शुरू कर दिया है। प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आ सकते हैं। 

पढ़ें - पहले वीकेंड गंगूबाई काठियावाड़ी का जबरदस्त कलेक्शन, महाशिवरात्रि पर लग सकती है हाफ सेंचुरी

पढ़ें - राखी सावंत के बाद अब मीका सिंह का होगा स्वयंवर, टीवी पर चुनेंगे अपनी दुल्हनिया

400 करोड़ रुपए है बजट 
भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।

प्रभास ने चार्ज की 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस
बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, प्रभास अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हाईएस्ट-पैड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म स्पिरिट के लिए 150 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। ‌ रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 10 सालों में प्रभास ऐसे तीसरे अभिनेता हैं जिन्होंने किसी फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। प्रभास से पहले सलमान खान और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस मांगी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।