लाइव टीवी

बेल बॉटम के बाद चंडीगढ़ में वाणी कपूर शुरू करेंगी शूटिंग, पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ आएंगी नजर

Updated Oct 10, 2020 | 21:39 IST

पहली बार वाणी कपूर प्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम के बाद एक्ट्रेस चडीगढ़ में नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

Loading ...
वाणी कपूर
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम के लिए वाणी कपूर ने खत्म की शूटिंग
  • नई लव स्टोरी फिल्म के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग करेंगी एक्ट्रेस
  • पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी वाणी

मुंबई: हाल ही में वाणी कपूर ने अक्षय कुमार-स्टारर बेलबॉटम की शूटिंग पूरी की है, अब अगली फिल्म के लिए वह चंडीगढ़ में काम करने वाली हैं। अभिनेत्री वाणी कपूर निर्देशक अभिषेक कपूर की अगली फिल्म के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। एक 'प्रोग्रेसिव लव स्टोरी' बताई जा रही है, जिसमें बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना भी दिखाई देंगे।

अभिषेक कपूर केदारनाथ, रॉक ऑन और काई पो चे जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। वाणी ने फिल्म और डायरेक्टर के बारे में बोलते हुए अपने एक बयान में कहा, 'यह एक प्यारी सी दिल को छू लेने वाली फिल्म है। मैं हमेशा से अभिषेक कपूर के साथ काम करना चाहती थी, उनकी फिल्मों से प्रेरित होकर ऐसा लगता है कि यह उनके नजरिए का हिस्सा बनने का एक अद्भुत अवसर है।'

आयुष्मान के साथ भी यह वाणी कपूर की पहली फिल्म होगी और आयुष्मान को देश के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

वाणी ने कहा, 'आयुष्मान हमारी पीढ़ी के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं और मैं इस खूबसूरत प्रेम कहानी में उनके साथ अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं।'

रिपोर्ट्स के अनुसार आयुष्मान और वाणी स्टारर यह फिल्म उत्तर भारत आधारित प्रेम कहानी होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में ही शुरू हो सकती है। फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग करनी होगी।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता सभी क्वारंटाइन प्रक्रियाओं का पालन करेगा। फिल्म 2021 में सिनेमा हॉलों में आने की उम्मीद है हालांकि फिलहाल नाम निश्चित नहीं किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।