लाइव टीवी

मालदीव वेकेशंस के बाद फिर साथ दिखे अनन्या पांडे- ईशान खट्टर, एक- दूसरे का हाथ थामे आए नजर

Updated Jan 06, 2021 | 08:17 IST

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर हाल ही में दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी में पहुंचे और यहां से लौटते समय एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आए। देखें ये फोटोज।

Loading ...
Ananya Panday with Ishaan Khatter
मुख्य बातें
  • एक बार फिर साथ दिखे अनन्या पांडे और ईशान खट्टर।
  • दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी से हाथ थामे निकले अनन्या- ईशान।
  • हाल ही में दोनों साथ में मालदीव में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर हाल ही में उस समय चर्चा में आए जब दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए साथ में मालदीव रवाना हुए। जहां इस वेकेशंस के दौरान अनन्या ने अपनी ग्लैमरस बिकिनी तस्वीरें शेयर की तो वहीं ईशान भी लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहे। दोनों को लेकर लंबे समय से खबरे थीं कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अब मालदीव में साथ में समय बिताने के बाद दोनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। यहां से जाते हुए दोनों एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आए। ईशान अनन्या का हाथ पकड़कर उनसे आगे चलते हुए दिखे। इस दौरान अनन्या व्हाइट कलर का कॉरसेट टॉप और व्हाइट पैंट्स के साथ पिंक हील्स पहने दिखीं तो वहीं ईशान इस दौरान व्हाइट जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट पहने फंकी लुक में दिखे। 

बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों को लेकर यह खबरें हैं कि वो एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है। हाल ही में दोनों साथ में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में भी साथ नजर आए थे।

मालूम हो कि अनन्या और ईशान साथ में फिल्म खाली पीली में काम कर चुके हैं जो इसी साल रिलीज हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या अब शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। साथ ही अनन्या विजय देवराकोंडा के साथ भी एक फिल्म में दिखेंगी, जिसका नाम फाइटर बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ ईशान खट्टर अब कैटरीना कैफ और सिद्धांत के साथ फिल्म फोन भूत में दिखेंगे, जो कि अगले साल रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।