लाइव टीवी

सिंगर केके की मौत के बाद ट्रोलर ने बादशाह से पूछा 'तू कब मरेगा', रैपर ने दिया ऐसा जवाब

Updated Jun 02, 2022 | 18:35 IST

Badshah Gets Hate Message: सिंगर केके की मौत से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है। सुरों के जादूगर केके को जाने-माने गायक और रैपर बादशाह ने श्रद्धांजलि दी थी जिसके बाद उन्हें हेट मैसेज भेजा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Badshah
मुख्य बातें
  • पंचतत्व में विलीन हुए गायक केके।
  • बादशाह ने केके की मौत पर जताया शोक।
  • बादशाह को ट्रोलर ने पूछा तू कब मरेगा।

Badshah Gets A Hate Message: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। लेकिन कभी-कभी इन सितारों को हेट मैसेजेस भी भेजे जाते हैं। हाल ही में जाने-माने गायक और रैपर बादशाह के साथ कुछ ऐसा ही हुआ (Badshah Gets Trolled)। दरअसल, सिंगर केके की मौत (Singer KK Death News) पर बादशाह ने शोक व्यक्त किया था और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। जिसके बाद उन्हें एक सोशल मीडिया यूजर ने हेट मैसेज भेजा (Badshah Gets A Hate Message)। ट्रोलर द्वारा भेजा गया यह मैसेज देखकर बादशाह को झटका लगा जिसके बाद उन्होंने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया। 

Also Read: मशहूर संतूर वादक पंडित भजन सोपोरी का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

सिंगर केके की मौत से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तकरीबन हर बॉलीवुड सितारे ने केके की मौत पर श्रद्धांजलि व्यक्त की। इनमें से एक बादशाह भी थे। बादशाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिंगर केके की तस्वीर साझा करते हुए एक दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की थी और लिखा था 'क्यों'। जैसे ही बादशाह ने यह पोस्ट शेयर किया वैसे ही उन्हें एक इंस्टाग्राम यूजर ने हेट मैसेज भेजा। यह हेट मैसेज भेजते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'तू कब मरेगा।' बादशाह ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा 'बस आपको एक आइडिया देने के लिए कि हम रोजाना किस तरह के हेट मैसेजेस का सामना करते हैं।' 

Also Read: ShahruKh Khan New Movie: साउथ के हिट डायरेक्टर एटली की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान, ये होगा फिल्म का टाइटल

इसके बाद रैपर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी में बादशाह ने यह लिखा था कि 'जो आप देखते हैं वह इल्यूजन है, जो आप सुनते हैं वह झूठ है, कुछ लोग आपसे मिलने के लिए मरते हैं, कुछ लोग आपकी मौत के लिए प्रार्थना करते हैं।' आखिरी बार बादशाह को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में 'शी इज ऑन फायर' में देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।