लाइव टीवी

विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर फैंस की दी खुशखबरी

Updated Apr 17, 2021 | 14:54 IST

बी टाउन सेलेब्स कोरोना महामारी से संक्रमित हैं। हालांकि, कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने इस वायरस को मात देकर वापसी की है। इस लिस्ट में ताजा नाम है कैटरीना कैफ का...

Loading ...
Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ ने कोरोना को मात दे दी है।
  • कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।
  • कैटरीना के अलावा विक्की कौशल की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मुंबई. बी टाउन के कई सेलेब्स कोरोना की दूसरी लहर का शिकार हो चुके हैं। हालांकि, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल ने इस महामारी को मात दे दी है। इस लिस्ट में नया नाम है कैटरीना कैफ का। 

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। कैटरीना  कैफ ने लिखा, निगेटिव। जिन लोगों ने मेरा हाल-चाल पूछा  उन सभी का शुक्रिया। मेरे लिए प्यार से भरा था।'

फोटो में कैटरीना कैफ पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही  हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल के कोरोना संक्रमित होने के बाद कैटरीना भी इस वायरस की चपेट में  आ गई थीं। 

विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी निगेटिव 
कैटरीना कैफ से पहले विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी कोरोना को मात दे चुके हैं। विक्की कौशल ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ लिखा, 'निगेटिव।'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अलावा आलिया भट्ट की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अब फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज टल गई है।

कैटरीना कैफ इसके अलावा फिल्म बूथ पुलिस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अपोजिट ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।