लाइव टीवी

आर्थिक तंगी से जूझ रहे 'खुदा गवाह' और 'अग्निपथ' के एक्‍टर Resham Arora, 71 साल की उम्र में नहीं मिल रहा काम

Updated Sep 22, 2021 | 06:36 IST

Resham Arora facing Financial Crisis: 'खुदा गवाह' और 'अग्निपथ' जैसी फ‍िल्‍मों में जेलर और डॉक्‍टर का रोल कर चुके एक्‍टर रेशम अरोड़ा खबरों में हैं। वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।

Loading ...
Agneepath Actor Resham Arora
मुख्य बातें
  • रेशम अरोड़ा (Resham Arora), जो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं।
  • 71 साल के हो चुके रेशम ने हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया
  • उन्‍होंने अपनी हालत की जां कहानी बयां की है वो दिल को झकझोरकर रख देती है।

Resham Arora facing Financial Crisis: सिनेमाई पर्दा भी कितना अजीब है। कभी किसी सितारे को सर आंखों पर बिठा लेता है तो कभी उसे पाई पाई को मोहताज कर देता है। काम मिलता रहता है तो सितारे छाए रहते हैं, काम बंद तो सब खत्‍म। तमाम ऐसे सितारों की कहानियां सुनने मिलती हैं जो काम ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी से जूझने लगते हैं। इन दिनों 'खुदा गवाह' और 'अग्निपथ' जैसी फ‍िल्‍मों में जेलर और डॉक्‍टर का रोल कर चुके एक्‍टर रेशम अरोड़ा खबरों में हैं।

रेशम अरोड़ा (Resham Arora), जो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 71 साल के हो चुके रेशम ने हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन आज उनकी हालत आर्थिक रूप से काफी खराब हो गई है। उन्‍होंने अपनी हालत की जां कहानी बयां की है वो दिल को झकझोरकर रख देती है। आज हालात ऐसे हैं कि वह दर दर भटक रहे हैं और उनके पास कोई काम नहीं है।

रेशम अरोड़ा ने अपना हाल ई टाइम्‍स से बातचीत में बताया। उन्‍होंने कहा, 'अब यहां मेरे ल‍िए कोई काम नहीं बचा है। यह हालत लाकडाउन के दौरान शुरू हुई थी। अब लोग कह रहे हैं कि अनलॉक हो रहा है लेकिन मुझे मेरे लिए कोई काम नजर नहीं आ रहा है। समझ नहीं आ रहा क्‍या किया जाए।'

ऐसे हुई हालत बुरी 
रेशम अरोड़ा ने बताया कि कुछ साल पहले वह ट्रेन से गिर गए थे और शो 'चिड़िया घर' के सेट पर उन्‍होंने किसी कीड़े ने काट लिया था जिसकी वजह से कुछ वक्‍त तक उनका चलना-फ‍िरना बंद रहा। इसके बाद उनकी पत्‍नी की आंखों की रोशनी कम हो गई। CINTAA ने उनकी कुछ मदद की है लेकिन वह कहते हैं, 'इस समय काम की बहुत जरूरत है। मैं टूट चुका हूं। इस वक्‍त पैसों की बहुत जरूरत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।