लाइव टीवी

आमिर खान संग कभी किसी फ‍िल्‍म में नजर नहीं आईं ऐश्‍वर्या राय, क्‍या जानते हैं इसकी वजह?

Updated Apr 11, 2020 | 17:19 IST

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता आमिर खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने कभी किसी फ‍िल्‍म में साथ काम नहीं किया। इसके पीछे एक बहुत अहम वजह है।

Loading ...
Aishwarya Rai and Aamir Khan

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता आमिर खान ने स‍िनेमा की लगभग हर बड़ी अदाकारा के साथ काम किया है। जूही चावला, माधुरी दीक्षित, कालोज जैसी अदाकारा भी आमिर खान संग लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। वहीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने भी हर दिग्‍गज सितारे के साथ काम किया है। वह शाहरुख खान और सलमान खान संग नजर आ चुकी है लेकिन आपको बता दें कि आमिर खान और ऐश्‍वर्या राय ने कभी किसी फ‍िल्‍म में साथ काम नहीं किया। 

यह महज आम बात नहीं है। ऐसा भी नहीं है कि दोनों सितारों को साथ काम करने का मौका नहीं मिला। बस एक वजह है जिसके कारण यह संभव नहीं हो पाया और शायद भविष्‍य में भी संभव नहीं। आमिर खान और ऐश्‍वर्या राय के बीच कई साल पहले पंगा हुआ था, तभी एक्ट्रेस ने तय कर लिया था कि वो साथ काम नहीं करेंगे। 

बता दें कि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि आमिर खान शूटिंग के सेट पर अक्‍सर अदाकाराओं से मजाक करते हैं। वह ऐसे प्रैंक करते हैं जिससे कई बार अदाकाराएं असहज हो जाती हैं और बुरा मान जाती हैं। वही जूही चावला और माधुरी दीक्षित संग प्रैंक कर चुके हैं। जूही चावला के हाथ पर तो उन्‍होंने थूक भी दिया था जिसकी वजह से दोनों में 7 साल तक बात नहीं हुई थी। 

आमिर खान और ऐश्‍वर्या एक शीतल पेय के विज्ञापन में नजर आए थे। इस दौरान आमिर ने ऐश्‍वर्या संग भी एक प्रैंक किया। प्रैंक ऐश्‍वर्या को समझ नहीं आया और उन्‍होंने आमिर को रोका। आमिर नहीं रुके तो ऐश्‍वर्या खफा हो गईं और कभी उनके साथ काम ना करने का फैसला किया। बता दें कि आमिर की फ‍िल्‍म मेला में उनका कैमियो रोल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।