लाइव टीवी

Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसे मनाया करवा चौथ, शेयर की ये खास फोटो

Updated Oct 18, 2019 | 11:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
Aishwarya Rai Bachchan Karwa Chauth Photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की अपनी करवा चौथ की तस्वीर
  • ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शोयर की वो फैमिली फोटो है, जिसमें जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आ रही हैं
  • मालूम हो कि ऐश्वर्या ने साल 2007 मं एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की थी

करवा चौथ का त्योहार गुरुवार को देशभर में मनाया गया तो भला बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले में कैसे पीछे रहते। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने भी अपने परिवार के साथ यह त्योहार मनाया जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें उनका परिवार साथ नजर आ रहा है। ऐश ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके साथ आराध्या बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी हैं। यह तस्वीर बच्चन परिवार के घर की है।

फोटो में ऐश्वर्या राय यलो कलर का सूट पहने हुए हैं और उन्होंने बालों को खुला रखा है। वहीं जया ग्रे और पिंक कलर की साड़ी में तो श्वेता पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सोनाली रेड कलर की साड़ी पहने हुए हैं। फोटो में सब बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  हालांकि इन तस्वीरों में ऐश्वर्या के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

वायरल हुई थी ऐश्वर्या की पहली करवा चौथ की वीडियो

वैसे यह पहली बार नहीं है जब करवा चौथ के मौके पर उन्होंने येलो कलर के कपड़े पहने हों, इससे पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो शादी के बाद उनकी पहली करवा चौथ की थी। इसमें वो घर की छत पर परिवार के साथ नजर आ रहीं थीं। इस वीडियो में परंपरा के मुताबिक वे छलनी से पहले चांद को देखती है और फिर अपने अभिषेक को देखती हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ येलो साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।