लाइव टीवी

Shah Rukh Khan के साथ Aishwarya ने बचाई अपनी मैनेजर की जान, आग रोकने के लिए फाड़ दिया था लहंगे का हिस्सा

Updated Oct 30, 2019 | 21:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की मैनेजर के लहंगे ने आग पकड़ ली। उन्हें बचाने के लिए ऐश ने कमान संभाली और उनके लहंगे का हिस्सा फाड़ दिया। तभी शाहरुख (Shah Rukh) भी मैनेजर की मदद के लिए कूद पड़े।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के साथ हुआ हादसा
  • ऐश्वर्या ने लहंगा फाड़कर बचाई मैनेजर की जान
  • इस दौरान ऐश्वर्या के हाथ में भी छाले पड़ गए

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस साल दिवाली पार्टी रखी, जिसमें बी-टाउन की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। हालांकि इस दिवाली पार्टी में एक हादसा हो गया। ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में आग लग गई। खबरें आ रही थी कि शाहरुख खान ने अर्चना को बचाया, हालांकि अब इस घटना के बारे में पूरी जानकारी सामने आई है।

दरअसल ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना पार्टी के बाद 3 बजे घर जा रही थीं। इस दौरान जाते हुए उनके पास रखे दिए से उनके लहंगे में आग लग गई। आग उनके शरीर तक पहुंचने लगी और आस-पास के लोगों को समझ नहीं आया कि उन्हें बचाने के लिए क्या किया जाए। तभी ऐश्वर्या ने दिमाग लगाया और आग को रोकने के लिए अर्चना का लहंगा फाड़ दिया। तभी शाहरुख फटाफट आए और उन्होंने अपनी शेरवानी से अर्चना की बॉडी को कवर किया।

मैनेजर के परिवार के एक दोस्त और इंडस्ट्री के सूत्र, जो वहां मौजूद थे, उन्होंने एक वेबसाइट को बताया कि शाहरुख, अर्चना सदानंद की मदद के लिए कूद पड़े थे और उन्होंने अपने शेरवानी उतारकर उन्हें कवर किया, लेकिन मुझे लगता है कि अगर ऐश्वर्या वक्त पर नहीं सोचती तो हालात बुरे हो सकते थे। आग तेजी से फैल रही थी और अगर वे (ऐश्वर्या) आग रोकने के लिए अर्चना का लहंगा नहीं फाड़ती तो हालात गंभीर हो सकते थे।

सूत्र ने बताया कि अर्चना को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें फिलहाल निगरानी में रखा गया है। ये भी बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या अपनी मैनेजर के परिवार से लगातार संपर्क में हैं। इस हादसे में ऐश्वर्या के हाथ में भी छाले पड़ गए। हादसे के बाद ऐश्वर्या रोम में अपना इवेंट रद्द करना चाहती हैं, लेकिन उनकी टीम ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके यहां नहीं रहने पर भी यहां चीजों का ख्याल रखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।