लाइव टीवी

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन जिसने पति और ससुर के साथ किया है आइटम सॉन्ग

Updated Apr 19, 2022 | 22:32 IST

Aishwarya Rai Dance: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में से एक हैं। एक समय ऐसा था ऐश्वर्या को एक फिल्म के लिए अपने ससुर के साथ आइटम सॉन्ग करना पड़ा था।

Loading ...
कजरा रे गाने पर ऐश्वर्या राय के साथ अमिताभ और अभिषेक का डांस
मुख्य बातें
  • आइटम नंबर कजरा रे कजरा रे पर अमिताभ और अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय का डांस
  • ससुर और पति के साथ कजरारे गाने पर जबरदस्त आइटम नंबर कर चुकी हैं ऐश्वर्या राय
  • कजरा रे कजरा रे गाने पर एक साथ दिखी थी बच्चन फैमली की तिकड़ी

 Aishwarya Rai Dance With Abhishek Bachchan and Amitabh Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी खूबसूरती और अदाकारी की दुनिया दीवानी है। ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी उनके नाम हैं। इसके साथ ऐश्वर्या बॉलीवुड की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने पति और ससुर दोनों के साथ काम किया है। ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड में एक परफेक्ट कपल के तौर जाने जाते हैं और उनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वो अपने ससुर यानी अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुकि हैं। वहीं 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली के एक आइटम सॉन्ग कजरा रे में ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन ने एक साथ काम किया था। इस आइटम सॉन्ग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

Also Read: खुशखबरी! काजल अग्रवाल बनीं बेटे की मां, पहले बच्चे के जन्म की खुशी में झूम उठे पिता गौतम किचलू

बंटी और  बबली 

आदित्य चोपड़ा की फिल्म बंटी में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। वहीं इस फिल्म में ऐश्वर्या एक डांस नंबर कजरारे करजारे में नजर आई थी। ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन पर फिल्माये गए इस गाने ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर की थी। इसके बाद यह तीनों एक साथ किसी फ़िल्म में नजर नहीं आये। वहीं आपको बता दें कि उस समय ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू नहीं थीं। लेकिन इस फ़िल्म के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की नजदीकियां बढ़ीं और 2007 में दोनों ने शादी कर ली।

Also Read: क्रिसमस 2023 में बॉक्स ऑफिस पर होगी शाहरुख खान- अक्षय कुमार की टक्कर, जानिए डंकी की ये खास बातें

कई फिल्मों में किया है अभिषेक के साथ काम 

आपको बता दें कि इसके अलावा ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, बंटी और बबली, उमराव जान, धूम-2, और 'गुरु' में काम किया था । शादी के बाद सरकार राज और रावन में दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आए थे। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय मोहब्बतें बंटी और बबली और खाखी में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।