लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन नहीं इन सितारों ने बीच में छोड़ी फिल्में, करीना कपूर खान से लेकर ऐश्वर्या राय तक हैं शामिल

Updated Apr 18, 2021 | 15:42 IST

कई ऐसे सितारे देखने को मिले हैं जिन्होंने या तो शूटिंग से ठीक पहले या फिर शूटिंग के दौरान ही किसी फिल्म को छोड़ दिया हो। जानिए इन सितारों के बारे में...

Loading ...
Stars who left film in between
मुख्य बातें
  • कुछ ऐसे फेमस स्टार्स जिन्होंने शूटिंग के बीच में ही फिल्म छोड़ी।
  • स्टार्स ने फिल्म छोड़ कर मेकर्स को दिया झटका।
  • इन स्टार्स के बदले दूसरे फेमस स्टार्स को चुना गया।

मुंबई. कार्तिक आर्यन और करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बीच विवाद काफी चर्चा में हैं। कार्तिक आर्यन के हाथों से दोस्ताना 2 निकल गई है। इससे पहले भी कई एक्टर्स को शूटिंग से ठीक पहले या फिर शूटिंग के दौरान फिल्म छोड़ दी या निकाल दिया गया।ऐसे सितारों की वजह से कई बार मेकर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है।

'कहो ना प्यार है' फिल्म के दौरान करीना ने फिल्म की शूटिंग करनी छोड़ दी थी हालांकि उन्होंने काफी सीन्स भी किए लेकिन बाद में चली गई। अभी तक मीडिया भी उसकी वजह नहीं जान पाई है। 

कबीर सिंह फिल्म में लीड रोल के लिए सबसे पहले तारा सुतारिया को चुना गया था लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए मना कर दिया था क्योंकि वो फिल्म मरजावां के लिए चली गई थीं फिर उनकी जगह कियारा आडवाणी को चुना गया। 

सुशांत सिंह राजपूत और आलिया भट्ट
मोहित सूरी द्वारा सुशांत को पहले हाफ गर्लफ्रेंड के लिए चुना गया था लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया था क्योकि वो पहले से राब्ता फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे फिर उनकी जगह पर अर्जुन कपूर को को लिया गया। 

सुशांत सिंह राजपूत ने जहां राब्ता साइन की। वहीं, आलिया को पहले राब्ता फिल्म के लिए चुना गया था लेकिन डेट इशू के कारण वो फिल्म नहीं कर पाईं फिर उनके बदले कृति सेनन को लिया गया था। 

श्रद्धा कपूर और ऐश्वर्या राय
श्रद्धा ने साइना नेहवाल की बायोपिक शूट की थी लेकिन शूटिंग के दौरान वो बीमार पड़ गई थीं जिस वजह से उन्होंने वो फिल्म छोड़ दी। बाद में उनकी जगह परिणीति चोपड़ा को लीड रोल मिला।

'चलते-चलते' फिल्म को ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सेट पर काफी हंगामा किा। इसके बाद उस फिल्म में रानी मुखर्जी को ले लिया गया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।