लाइव टीवी

Ajay Devgan की फिल्म Maidaan की रिलीज डेट बदली, अब 2021 में स्वतंत्रता दिवस सप्ताह पर होगी रिलीज

Updated Jul 04, 2020 | 12:42 IST

Ajay Devgan's film Maidaan new release Date: अजय देवगन की ओर से फिल्म मैदान की रिलीज के लिए नई तारीख की घोषणा कर दी गई है। यह एक फुटबॉल कोच की कहानी पर आधारित है।

Loading ...
अब नई तारीख को रिलीज होगी अजय देवगन की मैदान फिल्म
मुख्य बातें
  • अब साल 2021 में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म मैदान
  • तारीख बदलने को लेकर एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान
  • स्वतंत्रता दिवस सप्ताह पर देख पाएंगे कोच अब्दुल रहीम की कहानी

नई दिल्ली: अजय देवगन ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म मैदान की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म, इस साल 11 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 13 अगस्त 2021 को रिलीज़ होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए, फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन ने इस बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी।

अजय ने अपने ट्वीट में लिखा, '2021 स्वतंत्रता सप्ताह। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गौरवान्वित करेगी। 13 अगस्त की तारीख याद रखिए।' अमित शर्मा की ओर से निर्देशित, मैदान फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम से प्रेरित एक जीवनी पर आधारित खेल ड्रामा है। अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है। फिल्म को बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यहां देखें फिल्म को लेकर अजय देवगन का ट्वीट:

इस साल की शुरुआत में, अजय ने फिल्म का पहला लुक शेयर किया था और उन्होंने लिखा था: 'ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम दौर की, और हम सबके साथ सफल कोच की।'

फिल्म के एक अलग पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा था, 'बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है।'

अजय देवगन के अलावा, फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं और यह तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।

अजय देवगन आखिरी बार पीरियड ड्रामा तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे। उनकी आगामी परियोजनाओं में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी शामिल है जिसमें अजय का कैमियो होगा जबकि अक्षय कुमार मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा अजय देवगन की ओर से गलवान घाटी में भारत-चीन के टकराव पर भी फिल्म बनाने की खबर आई है। वह 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।