लाइव टीवी

काजोल ने बारिश में बेटे युग और मां-बहन के साथ किया प्लांटेशन, इसलिए साथ नहीं दिखे अजय देवगन

Updated Aug 03, 2019 | 08:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल पूरे परिवार के साथ प्लांटेशन करती नजर आईं। काजोल अपनी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी और बेटे युग के साथ इस नेक काम में हाथ बंटाती नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
फैमिली मेंबर्स के साथ काजोल।
मुख्य बातें
  • बारिश के मौसम में काजोल ने लोनावला में हाल ही में प्लांटेशन के लिए हाथ आगे बढ़ाया।
  • इस दौरान काजोल के साथ उनकी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी और बेटे युग भी साथ दिखे।

मानसून के मौसम में बॉलीवुड स्टार्स को आपने मौत-मस्ती करते हुए तो खूब देखा होगा। लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस सीजन में पर्यावरण के लिए खास काम भी करते हैं। अब अजय देवगन की फैमिली को ही ले लीजिए। हाल ही में अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल पूरे परिवार के साथ प्लांटेशन करती नजर आईं। 
काजोल अपनी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी और बेटे युग के साथ इस नेक काम में हाथ बंटाती नजर आईं। दरअसल लोनावला के पास के इलाके में एक पौधारोपण कार्यक्रम हुआ था। जिसमें काजोल बारिश में भीगते हुए प्लांटेशन करती दिखीं। इस दौरान काजोल, तनुजा, तनीषा और युग सभी रेनकोट पहनकर प्रोग्राम का हिस्सा बनते नजर आए। सभी मिलकर एकसाथ कार्यक्रम में पौधे लगाते दिखे। 


काजोल कार्यक्रम में अपने 8 साल के बेटे युग से प्लांटेशन कराती दिखीं। इस दौरान देवगन फैमिली के साथ जैकी श्रॉफ भी मौजूद रहे। उन्होंने भी इस नेक काम के लिए हाथ आगे बढ़ाया। 

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि प्लांटेशन कितना जरूरी है। कालोज कहती हैं, 'सिर्फ 21.54 फीसदी पेड़ों के साथ यह संभव नहीं है कि 1.37 बिलियन लोग स्वस्थ वातावरण शेयर कर सकें। एक इंसान जीवन भर में सात पेड़ों द्वारा छोड़ी गई ऑक्सीजन के बराबर सांस ले लेता है। इसलिए मैं सभी से इस अनुरोध करती हूं कि इसमें मदद करें।' 

बता दें, फैमिली के साथ अजय देवगन कहीं नजर नहीं आए है। वो फिलहाल गुजरात में अपनी फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।