लाइव टीवी

Satte Pe Satta remake: सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं अजय देवगन, पहले ऋतिक के नाम की थी चर्चा

Updated Jan 23, 2020 | 09:49 IST

Ajay Devgn in Satte Pe Satta remake: खबरें थीं कि ऋतिक रोशन ने सत्ते पे सत्ता का रीमेक करने से इंकार कर दिया है। अब कहा जा रहा है कि अजय देवगन इस फिल्म में काम कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ajay Devgn in Satte Pe Satta remake
मुख्य बातें
  • सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अजय देवगन कर सकते हैं अमिताभ बच्चन वाला रोल
  • पहले फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया था
  • अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है

पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में पुरानी हिट फिल्मों का रीमेक बनाने का ट्रेंड जोरों पर है। इसमें एक और फिल्म सत्ते पे सत्ता भी शामिल हो गई है। कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान और रोहित शेट्टी ने पिछले साल इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। दोनों काफी वक्त से सत्ते पे सत्ता के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए अब तक ऋतिक रोशन, सलमान खान और अजय देवगन के नाम सामने आ चुके हैं।

दरअसल इसकी स्क्रिप्ट कई एक्टर्स को ऑफर की गई थी। पहले इसके लिए ऋतिक का नाम सामने आ रहा था, लेकिन फिर कहा जाने लगा कि उन्हें स्क्रिप्ट ज्यादा पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने नहीं करने का फैसला लिया है। जिसके बाद फिल्म को लेकर असमजंस की स्थिति बनी हुई थी। लेकिन अब खबर है कि अजय देवगन इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गए हैं।

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि स्क्रिप्ट के लिए अजय ने हामी दे थी है। अजय और रोहित शेट्टी में अच्छी दोस्ती है और जब टीम हीरो को लेकर परेशान थी तो अजय ने रोहित को बचाने के लिए हामी भरी। अजय, जिन्होंने हाल ही में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर जैसी हिट फिल्म दी, जल्द ही गोलमाल 4 की शूटिंग शुरू करेंगे और फीमेल लीड तय होने के बाद वे सत्ते पे सत्ता के लिए अपनी डेट्स देंगे।

हालांकि जब वेबसाइट ने अजय की टीम से इस बारे में जानकारी लेनी चाही, तो उन्होंने इससे इंकार करते हुए कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं है। वहीं फराह खान ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। फीमेल एक्ट्रेस की अगर बात करें तो पहले ऋतिक के साथ अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा था। लेकिन फिर खबर आई कि ऋतिक के जाने के बाद अनुष्का ने भी इससे मना कर दिया है। अब देखना होगा कि अजय के साथ कौनसी एक्ट्रेस नजर आती हैं। आपको बता दें कि सत्ते पे सत्ता साल 1982 में आई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।