लाइव टीवी

UP- हरियाणा के बाद महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री हुई तान्हाजी, बिगाड़ सकती है स्ट्रीट डांसर 3D और पंगा का खेल

Updated Jan 22, 2020 | 16:43 IST

Tanhaji Tax Free in Maharashtra: अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हो गई है। इससे पहले फिल्म यूपी और हरियाणा में भी टैक्स फ्री हो चुकी है।

Loading ...
Tanhaji Tax Free in Maharashtra
मुख्य बातें
  • अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हो गई है
  • बुधवार को महाराष्ट्र कैबिनेट ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के प्रपोजल को मंजूर कर लिया
  • मालूम हो कि इससे पहले फिल्म यूपी और हरियाणा में भी टैक्स फ्री हो चुकी है

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज के बाद से चर्चा में है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और ये शानदार कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

मराठा योद्धाओं और मुगलों के बीच की जंग को दिखाती इस फिल्म को बुधवार को महाराष्ट्र कैबिनेट ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के प्रपोजल को मंजूर कर लिया। वित्त मंत्रालय ने तान्हाजी को राज्य में टैक्स फ्री करने का प्रपोजल रखा था जिसे बुधवार को मंजूरी मिल गई। मालूम हो कि इससे पहले फिल्म उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी टैक्स फ्री हो चुकी है।

फ‍िल्‍म तान्‍हाजी भारत में 3880 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। इसमें मराठा साम्राज्‍य की वीरता की गाथा द‍िखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा सुबेदार तानाजी मालसुरे के रोल में हैं। वहीं सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं और उदय भान राठौड़ का नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। अजय और सैफ के अलावा फिल्म में काजोल और शरद केलकर भी लीड रोल में हैं। 

स्ट्रीट डांस और पंगा पर पड़ सकता है असर

तान्हाजी के टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म की टिकट सस्ती हो जाएगी, जिसका असर इस हफ्ते रिलीज होने वाली वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी और कंगना रनौत की फिल्म पंगा पर पड़ सकता है। हो सकता है कि टिकट सस्ते होने के चलते दर्शक इन दोनों नई फिल्मों की जगह अजय देवगन की तान्हाजी को देखना पसंद करें। 

मालूम हो कि 10 जनवरी को रिलीज हुई तान्हाजी केवल 12 दिनों में 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। गोलमाल अगेन के बाद अजय देवगन की यह दूसरी फिल्म होगी जो 200 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।