लाइव टीवी

सामने आया भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से अजय देवगन का फर्स्ट लुक, एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में आएंगे नजर

Updated Jan 02, 2020 | 09:33 IST

Ajay Devgn First Look in Bhuj: The Pride Of India: अजय देवगन जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Loading ...
Ajay Devgn in Bhuj: The Pride Of India
मुख्य बातें
  • अजय देवगन जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे
  • फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें वो एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे
  • यह फिल्म इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। अब फिल्म से अजय का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें वो शेड्स लगाए भारतीय एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके पीछे भारतीय झंडे वाला एयरप्लेन खड़ा नजर आ रहा है। अजय का यह लुक बेहद दमदार है। 

यह पहली बार है जब अजय देवगन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और वो एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म के डायरेक्टर- राइटर अभिषेक दुधइया ने ट्विटर पर इसे शेयर किया है। इसे शेयर कर डायरेक्टर ने लिखा, 'मेरे डायरेक्शन में बन रही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में लेफ्टिनेंट विजय कार्णिक के तौर पर अजय देवगन के फर्स्ट लुक को प्रस्तुत करना सौभाग्य की बात है।' इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

विजय कार्णिक भी अजय देवगन द्वारा फिल्म में उनके रोल को निभाए जाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'हम एक जंग लड़ रहे थे और अगर इनमें से किसी भी महिला को कोई कैजुएलिटी होती तो यह हमारे लिए बड़ा नुकसान होता। लेकिन मैंने फैसला किया और वह काम कर गया। मैंने उन्हें यह समझा दिया था कि अगर हमला होता है तो वो शेल्टर ले सकतीं हैं और उन्होंने बहादुरी से इसका पालन किया।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं केवल अजय देवगन को अपना रोल प्ले करते देख सकता था और मैं खुश हूं कि वो यह रोल निभा रहे हैं।

ये होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस युद्ध के दौरान स्क्वैड्रन लीडर विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ मौजूद थे, यहां कि एयरस्ट्रिप (हवाईपट्टी) तबाह हो गई थी। इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से बारी बमबारी की जा रही थी। इस समय एयरबेस पर उनके साथ 50 एयरफोर्स और 60 डिफेंस सिक्योरिटी के लोग मौजूद थे।  विजय कार्णिक और उनकी टीम ने इलाके की महिलाओं की मदद से हवाईपट्टी को फिर से तैयार किया। उन्होंने इलाके की 300 महिलाओं के साथ मिलकर उसे फिर से तैयार किया ताकि भारतीय सेना के जवानों को लेकर जाने वाली फ्लाइट वहां आसानी से लैंड कर सकें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।