लाइव टीवी

Ajay Devgn: बेटी के ट्रोलर पर भड़के अजय देवगन, बताया दादा के निधन के बाद क्यों सैलून गई थीं न्यासा देवगन

Updated Dec 26, 2019 | 09:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ajay Devgn On Daughter Nysa Devgn Trolls: अजय देवगन ने उन ट्रोल्स के बारे में बात की जो उनकी बेटी न्यासा देवगन को निशाना बनाते हैं। साथ ही बताया कि न्यासा अपने दादा की डेथ के बाद सैलून क्यों गई थीं..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन।
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने बेटी न्यासा को ट्रोल किए जाने पर बात की है।
  • अजय ने उन ट्रोलर्स पर निशाना साधा है जो न्यासा को ट्रोल करते हैं।
  • इस दौरान अजय ने ये भी बताया कि दादा की डेथ के बाद न्यासा सैलून क्यों गई थीं।

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब हाल ही में उन्होंने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया है। इसमें अजय देवगन ने उन ट्रोल्स के बारे में बात की जो उनकी बेटी न्यासा देवगन को निशाना बनाते हैं।
अजय देवगन ने एक उदाहरण का हवाला दिया देते हुए कहा कि कैसे एक दादा के निधन के बाद सैलून में जाने के लिए उनकी बेटी की आलोचना की गई थी। उसी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि न्यासा बहुत रो रही थी। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी से मूड बदलने के लिए बाहर जाने को कहा था। अजय देवगन ने कहा कि ट्रोल्स को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि हमारे जीवन में क्या चल रहा है। वो तो सिर्फ जज करते हैं।


अजय देवगन ने आगे इसी इंटरव्यू में कहा कि स्टार किड्स को हर जगह कैसे भी फोटोग्राफर्स क्लिक कर लेते है। इसपर ज्यादातर बच्चों को कठोर टिप्पणियां ही मिलती हैं जो कि बच्चों पर बहुत बुरा प्रभाव डालती हैं। अजय ने कहा कि लोगों को उन्हें और बाकी स्टार्स को जज करने का पूरा अधिकार है क्योंकि वो पब्लिक फिगर हैं लेकिन बच्चों को नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में मराठा योद्धा तानाजी मालूसरे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में सैफ अली खान और काजोल भी हैं और ये 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।