लाइव टीवी

RRR Shoot: अजय देवगन ने शुरू की एसएस राजामौली की फिल्म की शूटिंग, आलिया भट्ट होंगी लीड एक्ट्रेस

Updated Jan 21, 2020 | 11:24 IST

Ajay Devgn starts RRR Shoot: अजय देवगन ने बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग मंगलवार से शुरू कर दी है। इसमें आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Ajay Devgn starts RRR Shoot
मुख्य बातें
  • तान्हाजी के बाद फिर शूट में जुटे अजय देवगन
  • शुरू की एसएस राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग
  • फिल्म में आलिया भट्ट भी आएंगी नजर

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की सफलता का मजा ले रहे हैं। तान्हाजी 150 करोड़ के पार पहुंच गई है और अभी भी ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब अजय देवगन बिना ब्रेक लिए अपनी अगले फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। वे बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक बिग बजट फिल्म आरआरआर (RRR) कर रहे हैं।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी कि अजय देवगन ने एसएस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म RRR की शूटिंग आज यानि 21 जनवरी से शुरू कर दी है। इसमें वे एक लंबा कैमियो रोल निभा रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी।

बता दें कि अजय और आलिया पहली बार राजामौली के साथ काम करने वाली है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। ये एक पीरियड एक्शन फिल्म है। जो भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। 

गौरतलब है कि पहले आलिया की ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट बदलकर अक्टूबर 2020 कर दी गई है। हालांकि अभी अक्टूबर की फाइनल डेट नहीं आई है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इसके अलावा अजय मैदान और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे। वहीं आलिया फिलहाल गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी हैं, इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।