लाइव टीवी

सात साल बाद फिर साथ दिखेंगे अजय देवगन और अभिषेक बच्चन, नई फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी आएंगी नजर

Updated Aug 07, 2019 | 10:25 IST |

अजय देवगन 7 साल बाद एक बार फिर अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। ये सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ileana D'Cruz, Ajay Devgn, Abhishek Bachchan
मुख्य बातें
  • अजय देवगन 7 साल बाद अभिषेक बच्चन के साथ काम करेंगे
  • फिल्म में फीमेल लीड में इलियाना डिक्रूज होंगी
  • ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और अभिषेक बच्चन सात साल बाद एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। साल 2012 में उनकी फिल्म बोल बच्चन आई थी, रोहित शेट्टी की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। अब खबरें हैं कि एक बार फिर ये स्टार्स बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। इस बार अजय और अभिषेक के साथ बर्फी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज दिखेंगी।

एक वेबसाइट के मुताबिक अभिषेक, अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस अनाम फिल्म में दिखेंगे। जिसे कूकी गुलाटी डायरेक्टर करने वाले हैं। इस बारे में वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि ये फिल्म 1990 से 2000 में हुईं असली घटनाओं पर आधारित है, जिसने भारत की आर्थिक संरचना बदल दी।

अजय को ये सब्जेक्ट बहुत पसंद आया और उन्होंने तुरंत इसे प्रोड्यूस करने के लिए हामी भर दी। फिल्म में इलियाना का बेहद मजबूत रोल है, लेकिन वे अभिषेक के अपोजिट पेयर नहीं हैं। टीम अभी अभिषेक के साथ वाले रोल के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिर में शुरू की जाएगी।

आपको बता दें कि अजय देवगन के साथ इलियाना पहले भी फिल्म बादशाहो और रेड में नजर आ चुकी हैं। लेकिन ये पहली बार है, जब वे जूनियर बच्चन के साथ काम करेंगी। वहीं अगर अजय और अभिषेक की बाद करें तो दोनों साथ में बोल बच्चन, युवा, जमीन और एलओसी कारगिल जैसी फिल्में कर चुके हैं। एक बार फिर अजय और अभिषेक को साथ में देखना काफी एक्साइटिंग होगा।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इस साल अजय की दे दे प्यार दे और टोटल धमाल रिलीज हुईं थीं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इन दिनों उनके पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं। वे तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान और काजोल भी दिखेंगे। ये फिल्म 10 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा वे भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम करेंगे। खबर है कि अजय, लव रंजन की भी एक फिल्म में नजर आएंगे, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, अभिषेक फिल्ममेकर अनुराग बासू की मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।