लाइव टीवी

Most Search Celeb: अजय देवगन ने सलमान खान-अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे, इस मामले में बने देश के नंबर वन स्टार

Updated Jun 22, 2021 | 19:40 IST

Ajay Devgn Top search celebrity: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। अजय देवगन यूट्यूब पर बीते 12 महीने में सबसे अधिक सर्च करने वाले सेलेब बन गए हैं।

Loading ...
Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
  • अजय देवगन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार बन गए हैं।
  • अजय देवगन ने सलमान खान और अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है।

मुंबई. अजय देवगन हाल ही में अपन बंगले और उसके लिए 18 करोड़ के लोन को लेकर चर्चा में हैं। अब अजय देवगन ने अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड कर लिया है। अजय देवगन बीते 12 महीनों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब बन गए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने इस मामले में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और थालापति विजय को भी पीछे छोड़ दिया है। गूगल ट्रेंड्स की रिपोर्ट के मुताबिक बीते एक साल में हर दिन यूजर्स ने किसी न किसी सेलिब्रिटी को सर्च किया है। इसमें सबसे अधिक अजय देवगन को सर्च किया गया। दूसरे नंबर पर सलमान खान का नाम है। बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन चौथे नंबर पर हैं। 

अल्लू अर्जुन तीसरे नंबर पर 
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। वहीं, साउथ के सबसे पॉपुलर एक्टर थलापाति विजय लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। आपको बता दें कि बीते साल अल्लू अर्जुन कोरोना से पीड़ित थे। वहीं, थालापति विजय 22 जून को अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस साल थालापति विजय की फिल्म मास्टर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 250 से 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय देवगन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन फिल्म मैदान और भुज प्राइड और ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर में भी नजर आएंगे। 

अजय देवगन संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी अहम किरदार में दिखेंगे। अजय देवगन इसके अलावा जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं। अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।