लाइव टीवी

Ajay Devgn Brother Dies: अजय देवगन पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटे भाई अनिल देवगन का निधन

Updated Oct 06, 2020 | 16:41 IST

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भाई अनिल देवगन इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। भाई के निधन की खबर से अजय देवगन बुरी तरह टूट गए हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखकर दर्द बयां क‍िया है।

Loading ...
Ajay Devgn brother Anil devgn Dies
मुख्य बातें
  • अजय देवगन के भाई अनिल देवगन ने दुन‍िया को कहा अलविदा
  • सोमवार रात अनिल देवगन का हुआ न‍िधन, अजय ने शेयर की पोस्‍ट
  • राजू चाचा फ‍िल्‍म के न‍िर्देशक थे अजय के भाई अनिल देवगन

Ajay Devgn brother Anil devgn Dies: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भाई अनिल देवगन इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। भाई के निधन की खबर से अजय देवगन बुरी तरह टूट गए हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखकर दर्द बयां क‍िया है। अजय देवगन की पोस्‍ट से साफ जाहिर है कि भाई के निधन से उन्‍हें कितना गहरा सदमा लगा है। 

अजय देवगन ने कजिन भाई अनिल देवगन की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा- 'बीती रात मैंने अपना भाई खो दिया। उनकी असमय मौत से परिवार बेहद दुखी है। अजय देवगन फ़िल्म्स और मैं उनकी कमी शिद्दत से महसूस करेंगे। आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कोई व्यक्तिगत शोक सभा आयोजित नहीं की जाएगी।'

बता दें कि अजय देवगन ने भाई की मौत का कारण नहीं बताया है। वहीं जैसे ही अजय देवगन ने यह बुरी खबर साझा की तो उनके फैंस हिम्‍मत देने लगे। कमेंट करके फैंस उनसे हौसला रखने की बात कह रहे हैं और अनिल देवगन की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। वहीं कई सेलेब्रिटीज ने भी अनिल देवगन को याद कर दुख जाहिर किया है। 

बता दें कि 45 साल के अनिल देवगन बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍मों के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर और डायरेक्‍टर रहे थे। वह सबसे पहले 1996 में आई फ‍िल्‍म जीत के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रहे। उसके बाद अजय देवगन की फ‍िल्‍म जान, इतिहास, प्‍यार तो होना ही था, हिंदुस्‍तान की कसम के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रहे। उन्‍होंने राजू चाचा, ब्‍लैकमेल, हाल ए दिल जैसी फ‍िल्‍मों का निर्देशन भी किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।