लाइव टीवी

फिर टली अक्षय कुमार- करीना कपूर की 'गुड न्यूज' की रिलीज डेट, अब दिसंबर में होगी रिलीज

Updated Aug 30, 2019 | 12:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। उनकी फिल्म गुड न्यूज की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है और अब फिल्म सितंबर में नहीं बल्कि दिसंबर में रिलीज होगी।

Loading ...
Akshay Kumar and Kareena Kapoor

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। मिशन मंगल के बाद अक्षय कई अन्य फिल्मों में नजर आएंगे जिसमें 'गुड न्यूज' भी शामिल है। फिल्म शूटिंग के समय से चर्चा में बनी हुई है जिसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान नजर आएंगी।

फिल्म पहले इस साल जुलाई महीने में रिलीज होनी थी जिसकी रिलीज डेट बाद में आगे बढ़ाकर सितंबर कर दी गई लेकिन अब खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है और फिल्म अब इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म अब 29 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये सरोगेसी पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं जबकि इसका प्रोडक्शन करण जौहर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस तले हुआ है। मालूम हो कि गुड न्यूज से पहले करीना और अक्षय फिल्म अजनबी, ऐतराज, टशन और तलाश जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। गुड न्यूज में अक्षय- करीना कपल के रोल में नजर आएंगे जिन्हें एक बच्चे की चाहत है। फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन हैं। अब अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ दिखेंगे। इसके अलावा अक्षय लक्ष्मी बम और हाउसफुल 4 में दिखाई देंगे।

वहीं बात अगर करीना की करें तो इन दिनों वो डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं। इसके अलावा करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी। यह साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।