लाइव टीवी

Bachchan Pandey के लिए तैयार अक्षय कुमार और कृति सेनन, जैसलमेर में शुरू होने वाली है शूटिंग

Updated Nov 03, 2020 | 12:44 IST

Bachchan Pandey: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब र‍िलीज को तैयार है, उधर नई फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की शूटिंंग जल्‍द शुरू होने वाली है।

Loading ...
Bachchan Pandey
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की नई फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है।
  • बच्‍चन पांडे में अक्षय कुमार की जोड़ी कृति सेनन के साथ बनने जा रही है।
  • अक्षय और कृति सेनन अगले साल जनवरी में जैसलमेर में इसकी शूटिंग करेंगे। 

Bachchan Pandey: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब र‍िलीज को तैयार है, उधर नई फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है। बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में जहां अक्षय कुमार संग कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं, वहीं बच्‍चन पांडे में अक्षय कुमार की जोड़ी कृति सेनन के साथ बनने जा रही है। मेकर्स ने इसकी शूटिंग शेड्यूल की जानकारी भी दी है। जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार और कृति सेनन अगले साल जनवरी में राजस्‍थान के जैसलमेर में इसकी शूटिंग करेंगे। 

एक और अदाकारा की होगी एंट्री

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा एक और अदाकारा की एंट्री होने जा रही है। मेकर्स एक और एक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं और जल्‍द उसका नाम घोषित किया जाएगा। बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में स्‍कॉटलैंड में बेलबॉटम की शूटिंग पूरी की है और उसके बाद पृथ्‍वीराज की शूटिंग खत्‍म की है। इस साल के अंत तक वह अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

कुछ वक्‍त पहले ही इस फ‍िल्‍म की घोषणा की गई थी, साथ ही अक्षय कुमार का फर्स्‍ट लुक भी जारी किया गया था। अक्षय कुमार का फर्स्‍ट लुक काफी अलग था। मेकर्स ने जो पोस्‍टर जारी किया था, उसमें लु्ंगी पहने अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। उनके गले में कई मालाएं नजर आ रही हैं वहीं उनके माथे पर भस्‍म लगी हुई है। इस फ‍िल्‍म के लिए अक्षय कुमार के दो लुक सामने आ चुके हैं।

एक पोस्‍टर में अक्षय कुमार लंबी दाढी में शर्टलेस नजर आए थे। उनके गले में सोने की कई चेन डली हुई थीं। माथे पर एक रूमाल बंधा और नाक पर कट लगा नजर आया था। उनके तेवर और लुक दोनों काफी दमदार नजर आ रहे हैं। पर्दे पर कृति सेनन एक चुलबुली अदाकारा के रूप में पहचान रखती हैं, वहीं अक्षय कुमार हर तरह के किरदार में खुद को ढालने के ल‍िए मशहूर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।