लाइव टीवी

Mission Lion: मिशन मंगल के बाद 'मिशन लॉयन' में नजर आएंगे अक्षय कुमार, पर्दे पर न‍िभाएंगे डबल रोल

Updated Dec 10, 2020 | 14:31 IST

Akshay Kumar upcoming film: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार मिशन मंगल फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर जगन शक्ति के साथ एक बार फ‍िर काम करने जा रहे हैं।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार मिशन मंगल फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर जगन शक्ति के साथ करेंगे काम
  • इस फ‍िल्‍म का नाम होगा मिशन लॉयन। फ‍िल्‍म की कहानी बेहद खास होगी
  • इस नई फ‍िल्‍म पर काम साल 2021 के पहले क्‍वार्टर में शुरू होगा

Akshay Kumar upcoming film: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार मिशन मंगल फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर जगन शक्ति के साथ एक बार फ‍िर काम करने जा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा मिशन लॉयन। फ‍िल्‍म की कहानी बेहद खास होगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट ने इस फ‍िल्‍म के टाइटल का खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार यह एक साई फाई फ‍िल्‍म होगी जिसमें अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आएंगे। 

जानकारी के अनुसार, अक्षय कुमार का यह रोल काफी चुनौतीपूर्ण होगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस फ‍िल्‍म पर काम साल 2021 के पहले क्‍वार्टर में शुरू होगा। इस फ‍िल्‍म में जबरदस्‍त vfx का इस्‍तेमाल किया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने अभी इस फ‍िल्‍म के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट कहती है कि बहुत जल्‍द इस फ‍िल्‍म की अधिकारिक घोषणा की जा सकती है। अक्षय कुमार के अलावा इस फ‍िल्‍म में कौन कौन सितारे होंगे इस बात की जानकारी अभी नहीं है। 

बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में नजर आए थे। ओटीटी पर रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार किन्‍नर के रोल में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने साड़ी पहनी थी, चूड़ी पहनी थी और बिंदी लगाई थी। यह रोल काफी चैलेंजिंग था। हालांकि फ‍िल्‍म समीक्षकों को कम पसंद आई। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कियारा आडवाणी और शरद केलकर नजर आए थे। 

बच्‍चन पांडे और बेल बॉटम में आएंगे नजर

अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग एक्‍टर हैं। उनके पास एक से एक बेहतरीन फ‍िल्‍में हैं। फैंस को उनकी कई फ‍िल्‍मों का बेसब्री से इंतजार है। अगर कोरोना नहीं आता तो कई फ‍िल्‍में रिलीज हो चुकी होतीं। अक्षय कुमार जल्‍द ही सूर्यवंशी, बच्‍चन पांडे, बेल बॉटम, पृथ्‍वीराज, रक्षा बंधन, अतरंगी रे में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।