लाइव टीवी

Corona से लोहा ले रहे योद्धाओं का अक्षय कुमार ने इस तरह बढ़ाया हौसला, पोस्‍ट लिख कर कहा- Dil Se Thank You

Updated Apr 09, 2020 | 19:22 IST

कोरोना से इस जंग में दो दो हाथ कर रहे योद्धाओं का अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में मनोबल बढ़ाया। उन्‍होंने एक फोटो साझा की ज‍िसमें उनके हाथ में एक कागज है और उस पर ल‍िखा है- #DilSeThankYou

Loading ...
Akshay Kumar, Dil Se Thank You

कोरोना से इस जंग में दो दो हाथ कर रहे योद्धाओं का बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में मनोबल बढ़ाया। उन्‍होंने एक फोटो साझा की ज‍िसमें उनके हाथ में एक कागज है और उस पर ल‍िखा है-  #DilSeThankYou! चंद घंटों में अक्षय कुमार की यह पोस्‍ट आग की तरह फैल गई और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस कदम की सराहना शुरू कर दी। कई यूजर्स ने अक्षय कुमार के नक्‍शेकदम पर चलते हुए #DilSeThankYou ल‍िखे पेपर के साथ फोटो पोस्‍ट करनी भी शुरू कर दी। 

अक्षय कुमार ने अपनी तस्‍वीर के साथ ल‍िखा - मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम वर्कर्स, डॉक्‍टर्स, नर्स, एनजीओ, वॉलेंटियर्स, सरकारी कर्मी, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से थैंक्‍यू। इस तरीके से अक्षय कुमार ने एक नई मिसाल कायम की है। इससे पहले उन्‍होंने प्रधानमंत्री की अपील पर ताली भी बजाई थी और दीये भी जलाए थे। 

बता दें कि कोरोना संकट काल में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए PM Cares Fund में 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा भी की थी। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में सबसे पहले यह घोषणा की थी और उनके बाद अन्‍य सितारे आगे आए थे। इस मुश्‍किल वक्‍त में अक्षय कुमार हर तरह से देशवासियों की मदद कर रहे हैं।

लेकर आए थे 'मुस्कुराएगा इंडिया'
मुश्किल घड़ी में मनोबल बढ़ाने के लिए अक्षय कुमार 'मुस्कुराएगा इंडिया' गाना लेकर आए थे। ये अक्षय कुमार के केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी के Jjust Music ने मिलकर बनाया था। इस गाने में अक्षय और जैकी के अलावा आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।