लाइव टीवी

Akshay Kumar Income 2020: बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर बने अक्षय, इतने करोड़ डॉलर हुई कमाई

Updated Aug 12, 2020 | 12:09 IST

Forbes Highest Paid Actors 2020: फोर्ब्स ने साल 2020 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष एक्टर्स की टॉप-10 लिस्ट जारी की है, जिसमें जगह पाने वाले अक्षय कुमार इकलौते बॉलीवुड स्टार हैं।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर बने अक्षय कुमार
  • फोर्ब्स की टॉप-10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष एक्टर्स की लिस्ट में बनाई जगह
  • अक्षय कुमार ने विल स्मिथ और जैकी चैन को पछाड़ा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं। करीब 30 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखने वाले अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी है। अक्षय कुमार फोर्ब्स की टॉप-10 लिस्ट में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले इकलौते बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं।  

फोर्ब्स ने टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष एक्टर्स की लिस्ट जारी की है जिसमें अक्षय का नाम भी शामिल है। इस टॉप-10 लिस्ट में अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर (4 करोड़ 80 लाख डॉलर) के साथ छठे नंबर पर हैं। फोर्ब्स ने इस लिस्ट में यह जानकारी दी कि अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई प्रोडक्ट एंडोर्समेंट से होती है। 

ये हैं लिस्ट के टॉप 5 नाम

इस लिस्ट में पहला नाम है ड्वेन जॉनसन (द रॉक) का जिन्होंने 87.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। दूसरे नंबर पर हैं रायन रेनॉल्ड्स जिन्होंने 71.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। 58 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर हैं मार्क वाह्ल्बर्ग, 55 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ चौथे नंबर पर हैं बेन एफ्लेक, वहीं पांचवे नंबर पर हैं विन डीजल जिन्होंने 54 मिलियन डॉलर की कमाई की। 

अक्षय को मिला छठा स्थान

अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में छठा स्थान पाया जिनकी कमाई रही 48.5 मिलियन डॉलर। 45.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ सातवें नंबर पर हैं लिन- मैनुएल मिरांडा। आठवां स्थान विल स्मिथ ने अपने नाम किया जिनकी कमाई रही 44.5 मिलियन डॉलर। नवें नंबर पर है एडम सैंडलर जिनकी कमाई 41 मिलियन डॉलर रही तो वहीं इस लिस्ट में 40 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ आखिरी नंबर पर हैं जैकी चैन।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ होंगी। इसके अलावा वो सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में दिखेंगे। अक्षय फिल्म लक्ष्मी बम, बेल बॉटम और रक्षा बंधन में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।