लाइव टीवी

अक्षय कुमार ने अनुष्का शर्मा को किया कॉपी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठा लिया रिपोर्टर का फोन

Updated Aug 13, 2019 | 22:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे और इसी दौरान एक रिपोर्टर का फोन बजने लगता है। फोन बजता देख अक्षय कॉल पिक कर लेते हैं।

Loading ...
Akshay Kumar and Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठाया रिपोर्टर का फोन, की बात
  • अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे अक्षय कुमार
  • फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा भी कर चुकी हैं ये काम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद होती है। हाल ही में अक्षय अपनी टीम के साथ फिल्म को प्रमोट कर रहे थे और इस दौरान अक्षय ने कुछ ऐसा किया जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल अक्षय और उनकी टीम फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे थे कि तभी एक रिपोर्टर का मोबाइल फोन बजने लगता है। यह फोन वहीं रखा था जहां रिपोर्टरों के माइक रखे थे। फोन बजता देख अक्षय कुमार फोन उठाते हैं और कॉल पिक करते हैं। अक्षय फोन उठाखर कहते हैं, 'हेलो कृष्णा, कृष्णा जी हम लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। ओके।' और इतना कहकर अक्षय फोन काट देते हैं जिसे देखकर वहां मौजूद फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हंसने लगती है। 

अनुष्का शर्मा भी कर चुकी हैं ऐसा

साल 2017 में अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी रिलीज हुई थी, जिसमें वो एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आईं थीं। इसके प्रमोशन के दौरान अनुष्का अपनी फिल्म के बारे में बात कर रही होती हैं कि तभी एक रिपोर्टर का फोन बजता है और अनुष्का का ध्यान उधर जाता है। वो फोन देखकर कहती हैं मम्मा का फोन आ रहा है। इतना कहकर अनुष्का फोन उठाती हैं और फोन की डिसप्ले रिपोर्टर को दिखाती हैं। इसके बाद अनुष्का फोन उठाकर कहती हैं, 'हाय आंटी वो इंटरव्यू में हैं अभी तो आपको बाद में फोन करती हैं। मैं अनुष्का बात कर रही हूं। आंटी कृतिका आपको बाद में फोन करेगी अभी वो इंटरव्यू ले रही है। मेरा इंटरव्यू ले रही है.. अनुष्का का। इसके बाद अनुष्का फोन रख देती हैं और कहती हैं, आंटी ने कहा वापस कर देना बेटा फोन।'

अनुष्का का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसे बहुत पसंद भी किया गया था। अब अक्षय का यह वीडियो सामने आने के बाद कह रहे हैं कि अक्षय अनुष्का को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।