लाइव टीवी

Akshay Kumar Duplicate: अक्षय कुमार की हमशक्ल महिला का Viral VIDEO, देखकर सब हुए हैरान!

Updated Aug 18, 2021 | 19:59 IST

Akshay Kumar Duplicate Women Baawla song VIDEO: गाना गाती अक्षय कुमार जैसी दिखने वाली महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar Duplicate women singer
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार जैसी दिखने वाली महिला का वीडियो हो रहा वायरल
  • बादशाह के 'बावरा' गाने के दौरान ली गई क्लिप
  • बचपन का प्यार के बाद हिट हुआ रैपर का एक और गाना

मुंबई: आज की दुनिया में ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर हैं और जब भी कोई ट्रेंड चला है या फिर कोई वीडियो भी वायरल होता है तो अक्सर बड़ी संख्या में लोगों को उसकी जानकारी होती है। ऐसे ही फिल्मी फैंस भी बॉलीवुड जगत से जुड़ा कोई कंटेंट आने पर उसे बड़ी संख्या में देखते हैं और यूं ही देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गाना गाती नजर आ रही है जिसका चेहरा बहुत हद तक अक्षय कुमार से मिलता है।

'बावला' गाना इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड पर है। 'बचपन का प्यार' के बाद 'बावला' सॉन्ग की सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब चर्चा है। यही गाना गाते हुए एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है जोकि अक्षय कुमार के जैसी दिखती है और सुपरस्टार की हमशक्ल लगती है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इस महिला को लेडी अक्षय कुमार का नाम भी दे दिया है।

यहां देखिए महिला का वायरल वीडियो:

विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रेंडिंग सॉन्ग #बावला ट्रैक के पीछे मूल गायक निरमाला और शकुंतला जी हैं।'

गौरतलब है कि बादशाह के इस गाने 'बावरा' को असल में दो महिलाओं ने ही गाया है और सोशल मीडिया पर उनके रिकॉर्डिंग करने के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर दोनों में से एक महिला लोगों को अक्षय की डुप्लीकेट लग रही हैं और इस तरह वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं।'

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जबकि बॉलीवुड में हमशक्ल की चर्चा है। इससे पहले ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस की डुप्लीकेट अभिनेत्रियां भी चर्चा का विषय रह चुकी हैं और इस बार अक्षय कुमार को लेकर यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।