लाइव टीवी

इस देश में अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'मिशन मंगल', तोड़े सभी रिकॉर्ड

Updated Sep 02, 2019 | 20:30 IST | IANS

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म छिछोरे को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि रियल में मैं कैसी दिखती हूं इसके लिए ज्यादा परेशान नहीं होती।

Loading ...
Akshay Kumar film mission mangal
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल सिनेमाहॉल में अपनी जगह बनाए हुए है
  • भारत में जबरदस्त कमाई करने के बाद फिल्म इस देश में शानदार परफॉर्म कर रही है

फिल्म ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, "मिशन मंगल अब ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। एक सितंबर 2019 तक 2.91 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जोकि अभी भी जारी है। इस फिल्म ने हाउसफुल सीरीज की फिल्मों के अलावा केसरी, पेडमैन और अक्षय की अन्य फिल्मों की कमाई को पार कर लिया है।"

भारत में फिल्म के कारोबार की जानकारी साझा करते हुए आदर्श ने ट्वीट किया, "मिशन मंगल ने पहले सप्ताह के दौरान 128.16 करोड़, दूसरे सप्ताह में 49.95 करोड़ रुपये और सप्ताहांत (वीकेंड) पर कुल 9.09 करोड़ रुपये की कमाई की। कमाई की कुल राशि 187.20 करोड़ रुपये पहुंच गई है।"

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू और नित्या मेनन भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।