लाइव टीवी

इस साल दिवाली में राम सेतु का रहस्य सुलझाएंगे अक्षय कुमार, पोस्टर के साथ किया रिलीज डेट का किया खुलासा

Updated Apr 28, 2022 | 19:14 IST

Ram Setu release date: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की शूटिंग खत्म हो गई है। अब अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। जानिए कब होगी रिलीज...

Loading ...
Ram Setu
मुख्य बातें
  • राम सेतु से अक्षय कुमार ने अपना लुक शेयर किया है।
  • राम सेतु इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।
  • राम सेतु की शूटिंग अयोध्या में होगी।

Ram Setu Movie Release Date: अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अक्षय कुमार, जैक्लीन फर्नांडिज और सत्यदेव भी नजर आ रहे हैं।      
  
अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म साल 2022 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। पोस्टर में अक्षय कुमार जहां मशाल हैं। वहीं, सत्यदेव और जैक्लीन फर्नांडिज के चेहरे से साफ लग रहा है कि वह चीज देखकर चौंक रहे हैं। फिल्म में इन तीनों के अलावा नुशरत भरुचा भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट (पुरातत्वविद) के किरदार में नजर आने वाले हैं। साल 2020 दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार ने राम सेतु फिल्म की घोषणा की थी। 

Also Read: Ram Setu में Archaeologist का रोल प्‍ले करेंगे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर साझा किया फर्स्‍ट लुक

अयोध्या में हुई है शूटिंग 
राम सेतु की शूटिंग अयोध्या में हुई है। इस दौरान अक्षय कुमार ने राम लला के भी दर्शन किए थे। वहीं, राम सेतु की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे। इस दौरान वह वीडियो कॉल के जरिए अपनी टीम के साथ संपर्क में रहते थे। अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर केक काटते हुए फोटो शेयर किया था। अक्षय कुमार ने लिखा था, 'राम सेतु को बनाने के लिए पूरी वानर सेना लगी थी। मेरी फिल्म राम सेतु को बनाने के लिए ये है मेरी सेना।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय रक्षाबंधन में भी काम करेंगे। अक्षय गोरखा, सेल्फी और ओह माय गॉड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं, क्रिसमस 2023 के मौके पर फिल्म बड़े मिया छोटे मिया में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।