लाइव टीवी

Celebs who stay away from party: अक्षय कुमार, आमिर खान से लेकर श्रद्धा कपूर तक, जानिए क्यों बॉलीवुड पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते ये सेलेब्स

Updated Oct 09, 2021 | 17:59 IST

Bollywood Celebs who are away party: बॉलीवुड में सेलेब्स के साथ-साथ पार्टियां भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन कई सेलेब्स इन पार्टी से दूर रहते हैं। जानिए कौन हैं ये सेलेब्स...

Loading ...
Akshay Kumar, Shraddha Kapoor, Aamir Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल चर्चा में हैं।
  • बॉलीवुड में सेलेब्स पार्टियों में अक्सर जाया करते हैं।
  • अक्षय कुमार से लेकर जॉन अब्राहम तक कई सेलेब्स पार्टियों से दूर रहते हैं।

मुंबई. ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद  बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल एक बार फिर चर्चा में हैं। बॉलीवुड में कई सितारे इन पार्टीज में शामिल होते हैं। वहीं, कई ऐसे सेलेब्स हैं जो इन पार्टियों से कोसों दूर रहते हैं। इनमें श्रद्धा कपूर, आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार शामिल हैं। 

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम
अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो खाने, सोने से लेकर सुबह उठने तक के लिए सख्त नियम का पालन करते हैं। यही नहीं, अक्षय कुमार पार्टियों से दूर रहते हैं। वह रात नौ बजे सो जाते हैं और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। अक्षय कुमार शाम को खाना भी जल्दी खा लेते हैं। अक्षय के अलावा  जॉन अब्रहाम भी सख्त रूटीन फॉलो करते हैं। जॉन रात नौ बजे सो जाते हैं और देर रात कर चलने वाली पार्टियों में शामिल नहीं होते।

आमिर खान और सनी देओल 
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अवॉर्ड फंक्शन और बॉलीवुड पार्टियों से दूर रहते हैं। कॉफी विद करण में किरण राव ने खुलासा किया था कि एक्टर मुश्किल से फिल्म पार्टियों में जाते हैं। उन्हें तेज आवाज वाले म्यूजिक से परेशानी है। इसके अलावा सनी देओल भी पार्टियों से दूर रहते हैं। सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पार्टी का मतलब है शराब और गॉसिप। ऐसे में उन्हें वहां जाना पसंद नहीं है। 

श्रद्धा कपूर 
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी पार्टियों से दूर रहती हैं। श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने काम पर फोकस कर रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों को लगता है कि पार्टियों में शामिल नहीं होने से उनकी इमेज खराब हो सकती है। हालांकि, वह इससे दूर ही रहती हैं। 

साल 2020 में श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स केस में आया था। इस पर उनके पर्सनल सेक्रेटरी राजू पासवान  ने कहा था कि अपना बर्थडे मनाने के लिए पार्टियों में नहीं जाती। श्रद्धा अपने स्टाफ के साथ बर्थडे केक काटती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।