लाइव टीवी

Akshay on Salman's Movie: अक्षय कुमार ने उड़ाया सलमान खान की फिल्म का मजाक, भड़के भाईजान के फैंस

Updated Jan 10, 2020 | 23:37 IST

Akshay makes fun of Salman's Movie: सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की है, जिसका अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए मजाक उड़ाया। अक्षय के इस ट्वीट से सलमान के फैंस भड़क गए हैं।

Loading ...
Akshay Kumar and Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की है
  • इस फिल्म को लेकर अक्षय ने सोशल मीडिया पर मजाक किया, जिससे सलमान के फैंस भड़क गए
  • सलमान खान की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान पिछले करीब एक दशक से ईद पर अपने फैंस को अपनी फिल्म का तोहफा दे रहे हैं और हर साल उनके फैंस को भी भाईजान की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि अगले साल ईद के मौके पर उनकी फिल्म रिलीज होगी जिसका नाम कभी ईद कभी दिवाली बताया जा रहा है। फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे वहीं इसके प्रोड्यूसर होंगे साजिद नाडियावाला।  सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म की घोषणा किए जाने के बाद ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम को बधाई दी और साथ ही फिल्म के टाइटल को लेकर मजाक भी किया।


 
अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे दोस्त साजिद नाडियावाला, सलमान खान और फरहाद सामजी को कभी ईद कभी दिवाली के लिए बधाई। आप सबको प्यार और शुभकामनाएं। फिल्म के सीक्वल के लिए एक सुझाव है... कभी ईद कभी क्रिसमस'। अक्षय का यह ट्वीट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि यह बहुत फनी है। तो वहीं कुछ सलमान के फैंस अक्षय के इस ट्वीट से भड़क गए हैं और कमेंट कर अक्षय को खरी खोटी सुना रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आई और फिल्म ने 17.56 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई की। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। वहीं इसके अलावा वो कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी, कियारा आडवाणी के साथ लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।