लाइव टीवी

अपना पहला स्क्रीन टेस्ट देख अक्षय कुमार ने द‍िया ऐसा रिएक्‍शन, फारुख शेख के शो का कई साल पुराना वीडियो वायरल

Updated May 18, 2021 | 09:50 IST

अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, यह उनका पहला स्क्रीन टेस्ट है। जिसे देखने के बाद अक्षय अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • ये वीडियो क्लिप फारुख शेख के शो ‘जीना इसी का नाम है’ की है।
  • वीडियो में अक्षय स्क्रीन टेस्ट के दौरान अपने लंबे बालों को देख हुए दंग।
  • खिलाड़ी कुमार ने साल 1991 में रिलीज सौगंध से बॉलीवुड में रखा था कदम।

Akshay Kumar Screen test: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने साल 1991 में रिलीज सौगंध से फिल्मी जगत में पैर रखा और आज वह 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। तथा कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किए जा चुके हैं। वहीं आपको बता दें बॉलीवुड में हर अभिनेता की यात्रा स्क्रीन टेस्ट से शुरु होती है। हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, यह उनका पहला स्क्रीन टेस्ट है। जिसे देखने के बाद अक्षय अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

एक फैन ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडिया शेयर किया है, जब वह फारुख शेख के शो ‘जीना इसी के नाम है’ में दिखाई दिए थे। इस दौरान शेख ने अक्षय कुमार का पहला स्क्रीन टेस्ट वीडियो प्ले किया। वीडियो में अक्षय को उनका पहला स्क्रीन टेस्ट दिखाया जा रहा है। जिसमें वह कुछ मार्शल आर्ट्स मूव्स करते हुए दिखा देते हैं, जो बॉलीवुजड अभिनेत्री नगमा के साथ रोमांटिक सीन के साथ जारी है।

इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय और फारुख दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पाए और खिलखिलाकर हंस पड़े। इसके बाद अभिनेता ने अपने लंबे बालों के बारे में कहा ‘बाप रे बाप मेरे उस समय कितने लंबे बाल थे’। अक्षय वीडियो देखने के बाद मजाकिया अंदाज में शेख से कहते हैं कि मेरी नौकरी जाएगी, अंत में फारुख और शेख दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अभिनेता ‘सूर्यवंशी’, ‘रामसेतु’, ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’ से जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं। लेकिन कोरोना वायरस के भयावह प्रकोप को देखते हुए फिल्म की रिलीजिंग अभी  टाल दी गई है। लॉकडाउन के चलते अक्षय इन दिनों अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।