लाइव टीवी

अक्षय कुमार ने लाइव चैट में किया खुलासा- रोज पीता था गौमूत्र, इसकी वजह भी बताई

Updated Sep 10, 2020 | 19:36 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान यह खुलासा किया कि वो रोज गौमूत्र पीते थे। साथ ही उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार बोले- मैं रोज पीता था गौमूत्र।
  • इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान अक्षय कुमार ने किया खुलासा।
  • मालूम हो कि अक्षय जल्द ही शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अब अक्षय बेयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आने वाले हैं और इसे लेकर चर्चा में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार के बाद अक्षय कुमार को बेयर ग्रिल्स के साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

अब अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया जिसमें बियर ग्रिल्स भी उनके साथ जुड़े। इस दौरान उन्होंने 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक्सपीरियंस शेयर किया। इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान हुमा ने पूछा कि बियर ग्रिल्स ने कैसे उन्हें शो के दौरान 'हाथी पूप टी' पीने के लिए राजी किया? इसपर अक्षय ने कहा कि उनके लिए यह बड़ी चीज नहीं थी और वो इसे लेकर एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि आयुर्वेदिक कारणों से वो रोज गौमूत्र पीते थे।

 

लाइव चैट के दौरान अक्षय ने बताया कि इस शो का एक्सपीरियंस उनके लिए काफी अच्छा रहा है। साथ ही बियर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की तारीफ की और कहा कि लोग मशहूर हो जाते हैं तो वो कई चीजे करना छोड़ देते हैं लेकिन अक्षय ने ऐसा नहीं किया। 

शो का प्रोमो पहले सामने आया था जिसमें अक्षय खतरनाक स्टंट करते दिखे थे। इस दौरान दोनों एक मग में कुछ पीते हैं और बियर ग्रिल्स बताते हैं कि यह हाथी का मूत्र है। इस दौरान अक्षय बताते हैं कि वो जिंदगीभर इस एक्सपीरियंस को याद रखेंगे। मालूम हो कि 11 सितंबर (शुक्रवार) रात 8 बजे और 14 सितंबर (सोमवार) रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर इसका प्रीमियर होगा।

बता दें कि इस साल 30 जनवरी को बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। यह शूटिंग करीब 6 घंटे तक चली थी। यहां एयरपोर्ट से अक्षय की तस्वीरें भी सामने आई थीं। अक्षय से पहले बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।