लाइव टीवी

Ajay Devgn Tanhaji New Poster: अक्षय ने शेयर किया अजय देवगन की तानाजी का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

Updated Nov 12, 2019 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म (Tanhaji) का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें वे जलती तलवार लिए योद्धा के रूप में दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ajay Devgn Tanhaji New Poster
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म तानाजी का नया पोस्टर आया सामने
  • अक्षय कुमार ने नया पोस्टर शेयर कर दी बधाई
  • अगले हफ्ते आएगा फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म तानाजी की जोर-शोर से चर्चा है। फिल्म के कुछ पोस्टर्स आउट हो चुके हैं। सोमवार को जहां शाहरुख खान और काजोल ने नया पोस्टर शेयर किया था, वहीं अब अक्षय कुमार ने तानाजी का एक और पोस्टर पोस्ट किया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की तारीख भी सामने आ गई है।

नए पोस्टर में अजय देवगन योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। जंग के कपड़े पहने और सिर पर पगड़ी बांधे अजय देवगन लड़ाई के लिए बिल्कुल तैयार लग रहे हैं। उनके हाथ में एक जलती हुई तलवार है। वहीं बैकग्राउंड में तीरों की बारिश होते हुए दिख रही है। अजय देवगन का ये साहसी अवतार बेहद इंप्रेसिव है। इस पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा कि 30 साल पहले इस इंडस्ट्री में अपने अपना सफर साथ में शुरू किया था। मैंने आपके ग्राफ को सिर्फ आगे बढ़ता हुआ देखा है। अब आप तानाजी: द अनसंग वॉरियर से अपना शतक लगाने के लिए तैयार हैं। मैं आपको बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं देता हूं।

अक्षय के अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस पोस्टर को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में भी बताया। तानाजी का ट्रेलर 19 नवंबर 2019 को आएगा। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन, सुबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे। फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।