लाइव टीवी

Akshay Kumar Sooryavanshi Shoot: सूर्यवंशी की शूटिंग के लिए सड़क पर उतरे अक्षय कुमार, हुआ ट्रैफिक जाम

Updated Dec 08, 2019 | 15:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Sooryavanshi Shoot: अक्षय कुमार की कुछ फोटोज सामने आई हैं। जिनमें वे मुंबई की सड़कों पर सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं, जिस वजह से वहां ट्रैफिक जाम हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar Sooryavanshi Shoot: सूर्यवंशी की शूटिंग के लिए सड़क पर उतरे अक्षय कुमार
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने मुंबई की सड़कों पर की सूर्यवंशी की शूटिंग
  • सड़क पर शूटिंग के चलते हुआ ट्रैफिक जाम
  • सूर्यवंशी अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। गुड न्यूज के बाद उनके पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी वे शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी हुई है, लेकिन लगता है कि इसका कुछ हिस्सा फिर से शूट किया जा रहा है। 

इसी वजह से अक्षय मुंबई की सड़कों पर इसकी शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे पुलिस ऑफिसर की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। यहां वे कुछ कारों के बीच में खड़े हुए दिख रहे हैं। हालांकि मुंबई की सड़कों पर अक्षय की शूटिंग की वजह से ट्रैफिक जाम भी हो गया है।

फैंस जहां अपने फेवरेट स्टार को देखकर बहुत उत्साहित थे, वहीं इस वजह से सी लिंक के पास घंटों तक ट्रेफिक जाम लगने से लोग परेशान भी हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में अपनी आवाज उठाई। ट्वीट्स के मुताबिक इससे सड़क पर बहुत जाम हो गया था।

वहीं फिल्म की अगर बात करें तो सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है और उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के आखिर में अजय देवगन 'सिंघम' और रणवीर सिंह 'सिम्बा' के रूप में नजर आएंगे और तीनों पुलिस अफसर मिलकर गुंडों को धूल चटाएंगे। ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।