लाइव टीवी

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म के कास्टिंग डायरेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज होते ही जारी क‍िया बयान

Updated Dec 01, 2020 | 09:34 IST

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फ‍िल्‍म बेल बॉटम के कास्टिंग डायरेक्‍टर पर रेप के आरोप में मामला दर्ज हो हुआ है। इसके तुरंत बाद लीड कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने बयान जारी क‍िया है।

Loading ...
Bell Bottom Poster

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फ‍िल्‍म बेल बॉटम के कास्टिंग डायरेक्‍टर पर रेप के आरोप में मामला दर्ज हो हुआ है। कास्टिंग डायरेक्टर बॉलीवुड में काम करने वाले आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस  स्टेशन में IPC section 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने कई फिल्म और OTT वेबसीरीज में काम किया है। 

एक्ट्रेस का आरोप है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्‍कार किया। वहीं उसके दोस्‍त राकेश ने भी उसका रेप किया। जैसे ही यह मामला दर्ज हुआ तो अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बेल बॉटम के लीड कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने बयान जारी क‍िया और कहा कि आयुष तिवारी फ‍िल्‍म का हिस्‍सा नहीं है। उन्‍होंने बेल बॉटम के साथ आयुष का नाम जोड़ने का खंडन किया। उन्‍होंने कहा कि आयुष फ्रीलांस इंटर्न है।  

बता दें कि बेल बॉटम फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। उनकी आखिरी फिल्म 2017 की लखनऊ सेंट्रल थी, जिसमें फरहान अख्तर ने बतौर एक्टर काम किया था। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हॉल ही में पूरी हुई है। अक्षय कुमार की यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। 

सूसी थ्रिलर फिल्म बैल बॉटम साल 1980 के बैकड्राप पर है। इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार रेट्रो अवतार में नजर आएंगे। बेल बॉटम फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। 

दूसरी बार अक्षय के साथ हुमा

यह दूसरा मौका होगा जब स्‍क्रीन पर अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी संग आएंगे। इससे पहले फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सूर्यवंशी भी रिलीज को तैयार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।