लाइव टीवी

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से भिड़ेगी अदिवी सेश की 'मेजर', जानें कब रिलीज होंगी दोनों फिल्में

Updated Apr 28, 2022 | 14:23 IST

Prithviraj vs Major: एक्टर अदिवी सेश भी अक्षय कुमार से टक्कर लेने वाले हैं। उनकी फिल्म मेजर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के सामने रिलीज होने वाली है।

Loading ...
Prithviraj vs Major on box office

Box Office Clash: कोरोना काल के बाद फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। अब बड़े बजट की फिल्में भी रिलीज होने लगी हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना बनने लगी है। 29 अप्रैल को टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 और अजय देवगन की रनवे 34 का क्लैश होगा। इसी तरह एक्टर अदिवी सेश भी अक्षय कुमार से टक्कर लेने वाले हैं। 

अभिनेता अदिवी सेश स्टारर 'मेजर' 3 जून को रिलीज होने वाली है। अदिवी सेश ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा 'पृथ्वीराज' को टक्कर देगी। 'मेजर' पहले 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे अब 3 जून को रिलीज किया जा रहा है। 

26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने इस फ‍िल्‍म का निर्माण किया है। अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी। सई मांजरेकर जाने माने एक्‍टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट डेब्‍यू कर चुकी हैं। 

Also Read: सामने आया 26/11 मुंबई हमले पर बनी फ‍िल्‍म Major का फर्स्‍ट लुक, संदीप उन्नीकृष्णन के रोल में द‍िखा ये एक्‍टर

अदिवी ने ट्विटर पर घोषणा की तारीख में थोड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'मेजर' अब ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज से टकराएगी जो 3 जून को ही रिलीज होगी।

अक्षय कुमार और मानुसी छिल्लर स्टारर फिल्म की डेट भी कई बार बदली जा चुकी है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी की यह पहले 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रोन के मामले बढ़ने की वजह से इसे टाला गया। मेकर्स ने बाद में 10 जून की तारीख तय की थी लेकिन कुछ बदलाव के कारण मेकर्स ने 3 जून को फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।