लाइव टीवी

Box Office: 6 दिन में इतनी हुई 'रक्षा बंधन' की कमाई, अक्षय कुमार को बड़ी टेंशन दे गई फिल्म

Updated Aug 17, 2022 | 06:33 IST

Raksha bandhan Box office Collection day 6: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है। छह दिन में यह फिल्म 40 करोड़ की कमाई करने में नाकाम रही है।

Loading ...
Raksha Bandhan Box office Collection Day 6
मुख्य बातें
  • फिल्म रक्षा बंधन को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है।
  • छह दिन में यह फिल्म 40 करोड़ की कमाई करने में नाकाम रही है।
  • इस फिल्म का प्रदर्शन अक्षय कुमार के लिए बड़ी टेंशन वाली बात है।

Raksha bandhan Box office Collection day 6: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है। 11 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म छह दिन में 40 करोड़ की कमाई करने में नाकाम रही है। इस फिल्म को लॉन्ग वीकेंड मिला, उसके साथ ही त्यौहार की छुट्टी भी मिली लेकिन फिल्म कोई चमत्कार करने में नाकाम रही। इस फिल्म का प्रदर्शन अक्षय कुमार के लिए बड़ी टेंशन वाली बात है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी दर्शकों ने नापंसद किया था। 

70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये ही रह गई। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए के का कलेक्शन किया और चौथे दिन 'रक्षा बंधन' की कमाई 7.05 करोड़ हुई है। इस फिल्म की पांचवे दिन की कमाई 6.31 करोड़, छठवें दिन की कमाई 4 करोड़ रही है। इस तरफ फिल्म की कुल कमाई अभी 38 करोड़ ही हो पाई है। 

Also Read: रक्षा बंधन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया सुधार, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठाता नजर आता है। वहीं उसकी अपनी शादी भी अधर में लटकी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं जबकि उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं। 

विरोध ने किया नुकसान

इस फिल्म का रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था। इस फिल्म के बायकॉट की मांग की गई थी। विरोध का असर फिल्म के परफॉर्मेंस पर देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार के शिवरात्रि पर किए गए ट्वीट के बाद लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया। वहीं फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों द्वारा सीएए, एनआरसी, गऊ माता, प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए ट्वीट विवाद की वजह बने। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।