लाइव टीवी

बायकॉट की मांग के बीच कैसी कमाई करेगी 'रक्षा बंधन', 'सम्राट पृथ्वीराज' जैसा ना हो अक्षय की फिल्म का हाल

Updated Aug 03, 2022 | 15:26 IST

Raksha Bandhan Box office prediction: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है। यूजर्स इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग कर रहे है। ऐसे में सवाल ये है कि पहले दिन इसकी कमाई कैसी होगी?

Loading ...
Raksha Bandhan Box office prediction
मुख्य बातें
  • फिल्म रक्षा बंधन का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है।
  • 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का हो रहा है जबरदस्त विरोध।
  • ऐसे में सवाल ये है कि पहले दिन इसकी कमाई कैसी होगी?

Raksha Bandhan Box office prediction: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार इस समय टेंशन में हैं और इसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का भारी विरोध होना। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं। इस फिल्म की टक्कर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगी। इस फिल्म के बहिष्कार की भी मांग उठ रही है। 

बता दें कि ट्विटर और फेसबुक पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। यूजर्स इस फिल्म को ना देखने जाने की अपील कर रहे हैं। इस फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों द्वारा किए गए हिंदू विरोधी ट्वीट, मोदी विरोधी टिप्पणी, गऊ माता पर दिए गए बयानों को लेकर दर्शक अपना गुस्सा उनकी इस फिल्म पर निकाल रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने भी शिवरात्रि पर शिवलिंग पर दूध चढ़ाने की बजाय किसी जरूरतमंत को दूध पिलाने जैसा बयान दिया था। यही वजह है कि एक पूरा वर्ग उनके विरोध में बात कर रहा है।  

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

मेकर्स ने इसकी रिलीज की ग्रैंड लेवल पर प्लानिंग की है। अक्षय कुमार सहित पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है लेकिन सवाल ये है कि विरोध के बीच फिल्म कमाई का कोई रिकॉर्ड बना पाएगी? जानकारों का मानना है कि फिल्म का जिस तरह का विरोध हो रहा है, वह मेकर्स के लिए चिंता की बात है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं। इंटरनेट पर उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का जबरदस्त विरोध हुआ था और उसका नतीजा सबके सामने है। यह फिल्म दर्शकों के लिए तरस गई। 

किसी तरह के विवाद या बयानबाजी को लेकर चर्चा में आए सितारों की फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा रही हैं। साल 2022 वैसे भी हिंदी सिनेमा के लिए ठीक नहीं है। गिनी चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो कोई फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी है। जहां तक रक्षा बंधन के कलेक्शन की बात है तो अभी स्क्रीन काउंट की जानकारी नहीं आई है और एडवांस बुकिंग भी शुरू नहीं हुई है, इसलिए पहले दिन की कमाई का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हालांकि ये कहा जा सकता है कि विरोध से फिल्म को भारी नुकसान होने की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।