लाइव टीवी

अली फजल ने 'कंधार' के सेट से शेयर की ऐसी फोटो, इस स्कॉटिश एक्टर को देख मच गया तहलका

Updated Mar 18, 2022 | 00:09 IST

Ali Fazal Shares A Photo Of Gerard Butler: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अली फजल फिलहाल अपनी आगामी इंटरनेशनल फिल्म कंधार की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Loading ...
Ali Fazal
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे बॉलीवुड एक्टर अली फजल।
  • कंधार फिल्म में इंटरनेशनल स्टार के साथ काम कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर।
  • अली फजल ने शेयर की ऐसी फोटो मच गया तहलका। 

Ali Fazal Shared A Pic With Gerard Butler: मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाने के बाद अली फजल ना ही सिर्फ भारत में बल्कि की पूरी दुनिया में फेमस हो गए हैं। गुड्डू भैया का किरदार निभाने के बाद अली फजल रातों-रात इंटरनेशनल स्टार बन गए थे। इस वेब सीरीज के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखा गया था। अली फजल ने अपने इस किरदार को इतने बेहतरीन तरीके से निभाया था कि उन्हें कई ऑफर मिलने शुरू हो गए थे। वह अब अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' में नजर आने वाले हैं जिसकी कहानी अफगानिस्तान पर आधारित होगी। अली फजल ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अली फजल ने अपनी यह तस्वीर कंधार के सेट से साझा की है जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ नजर आ रहे हैं। 

Also Read: दीपिका पादुकोण की हॉटनेस देख फैन्स हुए पानी-पानी, पठान के सेट पर बिकिनी लुक में ढा रहीं कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अली फजल की फोटो

इंटरनेशनल स्टार अली फजल अब बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह पिछले कुछ महीनों से अपनी अपकमिंग फिल्म कंधार की तैयारी में लगे हुए हैं। हाल ही में अली फजल ने एक ऐसी तस्वीर साझा की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिस-जिस ने भी अली फजल की यह तस्वीर देखी वह यह तस्वीर देखने के बाद हैरान रह गया। ऐसा इसीलिए क्योंकि इस तस्वीर में अली फजल किसी और के साथ नहीं बल्कि जाने-माने स्कॉटिश एक्टर जेरार्ड बटलर के साथ नजर आ रहे हैं। विश्व पटल पर जेरार्ड बटलर का काफी नाम है। अली फजल अपनी आगामी फिल्म में जेरार्ड बटलर के साथ दिखाई देंगे। 

Also Read: 'एक विलेन रिटर्न्स' इस तारीख पर होगी रिलीज, अर्जुन कपूर-तारा सुतारिया ने टीम के साथ की रैप अप पार्टी

अली फजल ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल सऊदी अरब में शुरू की थी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में सऊदी अरब के अल उला में समाप्त हुई है और अली ने अब अपने सह-कलाकार और फिल्म की टीम के साथ दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इसके अलावा, अली फजल को हाल ही में मर्डर मिस्ट्री फिल्म डेथ ऑन द नाइल में एक अहम किरदार के रूप में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर विश्व स्तर पर 100 मिलियन से अधिक का कारोबार किया है। लोगों को अली फजल की यह तस्वीर दीवाना बना रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।