लाइव टीवी

रणबीर कपूर की बाहों में दिखीं आलिया भट्ट, शादी को 1 महीना पूरा होने पर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

Updated May 14, 2022 | 16:20 IST

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor celebrates one month marriage Anniversary: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित घर वास्तु में सात फेरे लिए थे। अब दोनों की शादी को आज(14 मई) एक महीना हो चुका है...

Loading ...
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को हुआ 1 महीना
  • वन मंथ एनिवर्सरी के मौके पर आलिया ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें
  • जानें इन दिनों कहां बिजी हैं आलिया और रणबीर

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor one month marriage Anniversary: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित घर वास्तु में सात फेरे लिए थे। अब दोनों की शादी को आज(14 मई) एक महीना हो चुका है। इस वन मंथ एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट ने अपने वेडिंग फंक्शन की नई अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया भट्ट ने शनिवार को अपनी और पति रणबीर कपूर की शादी के जश्न की नई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। 

तस्वीरों में आलिया और रणबीर कपूर बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं, उनकी शादी एक महीने पहले 14 अप्रैल को हुई थी और इसी दौरान की ये फोटोज हैं। कपल को एक-दूसरे के साथ इन फोटोज में अपनी शादी का जश्न एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। आलिया भट्ट ने बैक टू बैक तीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर एक महीने की सालगिरह के मौके पर शेयर की हैं।

पढ़ें- लंबे बाल, हाथ में रॉड, सामने आया कभी ईद, कभी दिवाली से सलमान खान का फर्स्ट लुक

पहली तस्वीर में वह रेड सूट में पति को निहारती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में रणबीर, आलिया को बाहों में जकड़े नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर शादी के बाद रिस्पेशन पार्टी की हैं। जैसा कि हम जानते हैं आलिया और रणबीर कपूर ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की है। वैसे तो दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग के प्लान में थे लेकिन कोविड की वजह से उन्होंने अपने घर वास्तु में ही शादी कर ली थी।


इन प्रोजेक्ट में बिजी हैं आलिया और रणबीर
बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।