लाइव टीवी

डिनर डेट पर दिखे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, ऐसे सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी

Updated May 15, 2022 | 00:38 IST

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Dinner Date: अब हाल ही में अपनी वन मंथ एनिवर्सरी के दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ-साथ देखा गया। लवबर्ड्स इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर निकले थे...

Loading ...
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।
मुख्य बातें
  • आलिया और रणबीर की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है
  • दोनों ने शादी से पहले कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था
  • कपल ने 14 अप्रैल 2022 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 मई 2022 को अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पूरी कर ली है। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 14 अप्रैल को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। अब हाल ही में इस खास दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ-साथ देखा गया। लवबर्ड्स इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर निकले थे। इसी दौरान पैपराजी ने नवविवाहित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कुछ मनमोहक तस्वीरें क्लिक कीं। 

डिनर डेट पर स्पॉट हुए आलिया और रणबीर
तस्वीरों में आलिया भट्ट नीले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें डीप नेकलाइन है। अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूट्रल मेकअप किया है। आलिया ने अपने लुक को स्टनिंग फुटवियर के साथ पेयर किया। डिनर डेट पर अभिनेत्री आलिया भट्ट बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रणबीर ने अपने सुपर स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान खींचा। ये कहना होगा कि दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। हालांकि कपल जल्दबाजी में थे, उन्होंने दूर से ही कैमरा के सामने पोज दिए। 

पढ़ें- अक्षय कुमार को दूसरी बार हुआ कोरोना, नहीं कर पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शिरकत

इससे पहले आज आलिया ने इस खास दिन पर अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में आलिया, रणबीर को एक-दूसरे को गले लगाए देखा गया था। आलिया लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रणबीर ने सफेद कुर्ता और लाल जैकेट पहना था। कैप्शन में आलिया ने कुछ इमोजी शेयर किए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।